साइबर ठगों ने एसपी अभिषेक वर्मा को भी नहीं छोड़ा, फर्जी अकाउंट बनाकर पुलिसकर्मियों से मांगे रुपए

हापुड़ से बड़ी खबर : साइबर ठगों ने एसपी अभिषेक वर्मा को भी नहीं छोड़ा, फर्जी अकाउंट बनाकर पुलिसकर्मियों से मांगे रुपए

साइबर ठगों ने एसपी अभिषेक वर्मा को भी नहीं छोड़ा, फर्जी अकाउंट बनाकर पुलिसकर्मियों से मांगे रुपए

Tricity Today | फर्जी अकाउंट

Hapur News : साइबर ठगों के निशाने पर आम लोग ही नहीं पुलिस अधिकारी भी हैं। अपराधियों ने एसपी हापुड़ की फोटो और नाम का प्रयोग कर इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बना लिया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों व आम लोगों से रुपये मांगने शुरू कर दिए। खुद को एसपी बताते हुए कुछ समय बाद रुपए लौटाने का झांसा दिया। मामले की जांच एसपी ने साइबर सेल की टीम को सौंप दी है।

एसपी अभिषेक वर्मा ने लोगों से की यह अपील
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि उनके इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना ली है। उस आईडी के नाम से लोगों से रुपए मांगे जा रहे हैं। आरोपियों ने फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। ताकि लोग झांसे में आ जाए। आरोपी ने खुद को आईपीएस अधिकारी भी लिखा है। इसके बाद आरोपी ने मैसेज के जरिए लोगों से रुपये मांगे। मामले की जानकारी उन्हें कुछ लोगों और पुलिस कर्मियों के कॉल आने के बाद हुई। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार का मैसेज मिलने पर ठगी का शिकार होने से बचें।

मुख्यमंत्री के साथ एसपी का फोटो डाला
शातिर ठग ने लोगों को शक न हो इसके लिए फर्जी अकाउंट पर एसपी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लिए गया फोटो भी डाल दिया। समाचार पत्र में प्रकाशित एक खबर की फोटो भी आरोपी ने अकाउंट पर डाली है। जिसमें साइबर ठगों के झांसे में न आने के संबंध में लिखा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.