घर में पंखे पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम 

हापुड़ में युवक की मौत से हड़कंप : घर में पंखे पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम 

घर में पंखे पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम 

Tricity Today | Symbolic

Hapur News : बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कनिया कल्याणपुर मे मंगलवार की सुबह एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियोंमें फांसी के फंदे पर शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया। घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में पंखे से शव लटका मिला। परिजन आनन फानन में युवक को  हापुड़ के निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

कैसे हुई मामले की जानकारी?
मिली जानकारी के अनुसार गांव कनिया कल्याणपुर निवासी एक युवक ने हाल ही में स्नातक की परीक्षा पास की थी और फिलहाल वह सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहा था। मंगलवार को वह गुमसुम था, बताया गया कि सुबह करीब 10.30 बजे वह मकान की पहली मंजिल पर बने कमरे में चला गया। जब वह काफी देर तक नीचे नहीं आया तो परिजन ने ऊपर जाकर देखा राहुल पखें पर फंसे से लटक रहा था। परिजन ने आनन-फानन में उसे उतारा। इसके बाद परिजन उसे हापुड़ स्थित निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने मृतक घोषित कर दिया।

क्या बोले अधिकारी?
सदर डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल (22) निवासी कन्या कल्याणपुर अविवाहित था ग्रेजुएशन पूर्ण कर लिया था, घर में ऊपर कमरे में फांसी लगाई। शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.