अमृतसर से सहरसा जा रही ट्रेन में युवक का मिला शव, मची अफरा-तफरी

Hapur Railway Station : अमृतसर से सहरसा जा रही ट्रेन में युवक का मिला शव, मची अफरा-तफरी

अमृतसर से सहरसा जा रही ट्रेन में युवक का मिला शव, मची अफरा-तफरी

Tricity Today | अमृतसर से सहरसा जा रही ट्रेन में युवक का मिला शव, मची अफरा-तफरी

Hapur : अमृतसर से सहरसा जाने वाली गरीब रथ के जी-2 कोच में एक युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ट्रेन में चल रहे अन्य यात्रियों ने इस बात की जानकारी रेलवे के अधिकारियों को दी। यूपी के जनपद हापुड़ जंक्शन पर जब ट्रेन पहुंची तो आरपीएफ और स्टेशन के अधिकारियों ने युवक की तलाशी ली। युवक की जेब से कुछ रुपये, आधार कार्ड बरामद हुआ है। मृतक युवक के पास वापसी का कोई टिकट मौजूद नहीं था। जबकि उसकी जेब से मधेपुरा बिहार से अंबाला तक का टिकट बरामद हुआ है। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

कंट्रोल रूम को मिली सूचना
शनिवार दोपहर करीब 12:35 अमृतसर-सहरसा के बीच चलने वाली गरीब रथ एक्सप्रेस हापुड़ जंक्शन पर आकर रूकी थी। इससे पूर्व कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि इस एक्सप्रेस के जी-2 कोच में एक युवक का फर्श पर अचेत अवस्था में पड़ा है। इस सूचना पर स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह, आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक सुभाष यादव भारी पुलिस बल के साथ प्लेटफार्म नंबर-दो पर पहुंच गए। ट्रेन में ही युवक की तलाशी ली गई। 

मृतक के जेल में मिला जनरल टिकट
जेब में मिले आधार कार्ड पर उसका नाम अनंत कुमार पहाड़पुर किशनपुर सहरसा बिहार लिखा हुआ था, स्टेशन अधीक्षक अजब सिंह ने बताया कि जिस वक्त सूचना मिली थी कि युवक अचेत अवस्था में पड़ा है। तत्काल एंबुलेंस को सूचना दे दी गई थी। एंबुलेंस में शव को अस्पताल भिजवाया गया है। मृतक युवक के पास 11 दिसंबर 2022 को मधेपुरा बिहार से अंबाला जाने तक का जरनल टिकट मिला है। गरीब रथ का उसके पास कोई टिकट नहीं मिल पाया है। फिलहाल मृतक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.