मायावती के लिए विधायक का चुनाव लड़ चुके बसपा नेता की मौत, सड़क हादसे का शिकार हुए

बड़ी खबर : मायावती के लिए विधायक का चुनाव लड़ चुके बसपा नेता की मौत, सड़क हादसे का शिकार हुए

मायावती के लिए विधायक का चुनाव लड़ चुके बसपा नेता की मौत, सड़क हादसे का शिकार हुए

Tricity Today | बसपा नेता एहतेशाम कुरैशी

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 पर गांव अठसेनी के पास मुरादाबाद शहर विधानसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके बसपा नेता एहतेशाम कुरैशी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। हादसा में घायल बीएसपी नेता को गम्भीर हालत को देखते हुए हापुड़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। 

कैसे और कब हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार बसपा नेता एहतेशाम कुरैशी नेशनल हाईवे-9 के गांव अठसेनी में मस्जिद में जुमे की नमाज पढ़ने के लिए रुके थे। नमाज पड़कर जैसे ही सड़क पार करने लगे तभी किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र में असालतपुरा निवासी एहतेशाम कुरैशी रूप में हुई है। वही वह  मुरादाबाद से नोएडा जाने की बात कहकर घर से निकले थे। बसपा नेता की एक्सीडेंट में मौत का जानकारी मिलते उनके परिजन और समर्थक बदहवास हालत में दौड़कर हापुड़ अस्पताल में पहुंचे। हादसे का पता चलते ही मुरादाबाद में बसपा नेता के घर चीख पुकार मच गई।

गढ़मुक्तेश्वर सीओ स्तुति सिंह का बयान
गढ़मुक्तेश्वर सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में बसपा नेता घायल हो गए थे, सूचना मिलते ही हाइवे की गाड़ी को भेजकर घायल को उपचार के लिए हापुड़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वही बसपा नेता के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। टक्कर मारने वाहन की तलाश कराई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.