16 करोड़ से ज्यादा रुपए की जमीन का बैनामा हुआ

बाबूगढ़ में पुलिस लाइन का निर्माण शुरू : 16 करोड़ से ज्यादा रुपए की जमीन का बैनामा हुआ

16 करोड़ से ज्यादा रुपए की जमीन का बैनामा हुआ

Tricity Today | बाबूगढ़ में पुलिस लाइन का निर्माण शुरू

Hapur News : रजिस्ट्री कार्यालय में थाना बाबूगढ़ के गांव सदुल्लापुर गोकुल में प्रस्तावित पुलिस लाइन की जमीन के बैनामे किए गए। जिन किसानों के बैनामे हो चुके हैं। उनकी भूमि को पुलिस क्षेत्राधिकारी को हस्तांरित कर दी गई है। अधिकारियों की मानें तो इसी सप्ताह भूमि खरीद का कार्य पूरा हो जाएगा। जिसके बाद निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा।

पुलिस लाइन के निर्माण के लिए इतने बैनामे 
बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव सदुल्लापुर गोकुल में 40.56 एकड़ जमीन में पुलिस लाइन का निर्माण होगा। बुधवार को 8.8361 हेक्टेयर अर्थात 35 बीघा जमीन के किसानों ने बैनामे किए। किसानों ने आपसी समझौते से जमीन क्रय की गई। भूमि के बैनामे सब रजिस्ट्रार द्वितीय हापुड़ के कार्यालय में पंजीकृत हुए। इस अवसर पर किसानों के अतिरिक्त रिजर्व पुलिस लाइन की ओर से सीओ सिटी अशोक कुमार शिशोदिया द्वारा बैनामे पर हस्ताक्षर किए गए। बैनामे के बाद उन्हें यह जमीन हस्तांतरित की गई। इस दौरान 37 किसानों के आठ बैनामे हुए जिनकी कीमत 16.66 करोड़ की रही। 

शुक्रवार को भी होंगे बैनामें
बृहस्पतिवार को अवकाश के चलते अन्य जमीन के बैनामे शुकवार को होंगे। बैनामे आरपी सिंह सब रजिस्ट्रार द्वितीय द्वारा पंजीकृत किए गए। इस अवसर पर सहायक महानिरीक्षक निबंधन अरुण शर्मा, सब रजिस्ट्रार सदर प्रथम मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.