एडिशनल एसपी से मिला हापुड़ बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, भाई और पिता के खिलाफ कराया था झूठा मुकदमा

Hapur News : एडिशनल एसपी से मिला हापुड़ बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, भाई और पिता के खिलाफ कराया था झूठा मुकदमा

एडिशनल एसपी से मिला हापुड़ बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल, भाई और पिता के खिलाफ कराया था झूठा मुकदमा

Tricity Today | एडिशनल एसपी से मिला हापुड़ बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल

Hapur : हापुड़ बार एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा से मिला। उन्होंने ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि बार के सदस्य और अधिवक्ता के खिलाफ कोतवाली नगर में झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले की स्वतंत्र व निष्पक्ष जांच कराई जाए।

बृहस्पतिवार को बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एनुल-हक, सचिव नरेंद्र शर्मा के साथ अधिवक्ताओं का प्रतिनिधि मंडल अपर पुलिस अधीक्षक से मिला। उन्हें बताया कि सन्नी त्यागी बार के सदस्य हैं। अधिवक्ता के भाई व पिता के विरुद्ध 23 फरवरी को थाना हापुड नगर पर एक झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है

उन्होंने बताया कि जिस महिला ने मुकदमा दर्ज कराया है उसके पुत्र व परिवार के सदस्यों ने 21 फरवरी को अधिवक्ता सन्नी त्यागी के पिता के ऊपर जान से मारने की नियत से हमला किया था। जिसमें अधिवक्ता के पिता के चोटे आई थी। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

बताया गया कि इस मुकदमें से बचने की नियत से घटना के दो दिन बाद कोतवाली में झूठा मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमें में जिस समय की घटना बताई गई है उस समय अधिवक्ता सन्नी त्यागी  आर.जी.बी. रेस्टोरेन्ट एण्ड होटल के पास मौजूद था ।

जबकि अधिवक्ता का छोटा भाई 18 फवरी  को रायपुर छत्तीसगढ़ गया था और दिनांक 24मार्च को वापस ट्रेन  से आया था। अधिवक्ता और उसके भाई घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे। अधिवक्ता के विरूद्ध रंजिशन गांव की पार्टीबाजी व प्रधानी चुनाव के कारण झूठे प्रार्थनापत्र दिये जा रहे है। अपर पुलिस अधीक्षक ने मुकेश मिश्र ने आश्वासन दिया कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.