मासूम से रेप और हत्या के आरोपी को 77 दिन में मौत की सजा, इंस्पेक्टर को DGP ने किया सम्मानित

हापुड़ से अच्छी खबर : मासूम से रेप और हत्या के आरोपी को 77 दिन में मौत की सजा, इंस्पेक्टर को DGP ने किया सम्मानित

मासूम से रेप और हत्या के आरोपी को 77 दिन में मौत की सजा, इंस्पेक्टर को DGP ने किया सम्मानित

Tricity Today | इंस्पेक्टर को DGP ने किया सम्मानित

Hapur News  : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश पर हापुड़ की पुलिस सक्रिय हो गई है। महिलाओं के विरुद्ध अपराधों में पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है। पुलिस महिला उत्पीड़न मामलों में आरोपियों को न केवल तत्काल गिरफ्तार कर रही है, बल्कि रिकार्ड समय में चालान पेश कर आरोपियों को सजा दिलवा रही है। ऐसे ही उल्लेखनीय काम के लिए हापुड़ नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार को लखनऊ में आयोजित समारोह में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

यह था पूरा मामला 
बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद में 4 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या करने वाले आरोपी को 77 दिन के अंदर फांसी की सजा सुनाई गई थी। आरोपी पर तीन लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया था। मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले 40 साल के फहीम ने 24 अप्रैल 2023 को रेप की वारदात को अंजाम दिया था। उसके बाद आरोपी ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

10 दिनों में चार्जशीट की थी दाखिल
उस समय बुलंदशहर के जहांगीराबाद कोतवाली में नीरज कुमार तैनात थे। इस मामले में महज 10 दिनों के अंदर विवेचना कर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की थी। इसके बाद कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी फहीम को फांसी की सजा सुनाई थी। न्यायालय ने इस मामले को रेयरेस्ट आफ रेयर माना था। कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाते हुए कहा था कि ये बहुत ही ज्यादा जघन्य अपराध था। ये काम कोई हैवान ही कर सकता है। ऐसे आदमी को समाज में जीवित रहने का कोई अधिकार नहीं है।

10 दिनों दाखिल की चार्जशीट
हापुड़ नगर इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने बताया कि आरोपी ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। उसके बाद लोग दहशत में थे। लोगों में भय का माहौल बन गया था। मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए 10 दिनों के अंदर विवेचना कर चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी। ताकि आरोपी को जल्द से जल्द सजा मिल सके और जघन्य अपराध करने वालों में पुलिस का खौफ बना रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.