सड़क किनारे खड़े वाहनों से डीजल कर रहा था चोरी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Hapur News : सड़क किनारे खड़े वाहनों से डीजल कर रहा था चोरी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सड़क किनारे खड़े वाहनों से डीजल कर रहा था चोरी, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Tricity Today | पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Hapur News : सिंभावली पुलिस ने सड़क किनारे खड़े वाहनों से डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक सदस्य को गिरफ्तार कर बुलबुल गाड़ी, तीस लीटर केन आदि उपकरण बरामद किए है। जबकि गिरोह का एक सदस्य पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार 
सिंभावली पुलिस संदिग्ध लोगो और वाहनों की तलाश में गश्त कर रही थी, इसी बीच जैसे ही पुलिस टीम हरोड़ा रोड पर सर्विस लाइन के पास पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक रोडवेज बस के बराबर में संदिग्ध हालत में एक बुलबुल गाड़ी खड़ी है, पुलिस टीम को देख वहां मौजूद दो लोग भागने लगे, घेराबंदी कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दूसरा फरार हो गया। 

सड़कों पर खड़े वाहनों से करते थे चोरी 
पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह सड़कों पर खड़े होने वाले बस और ट्रकों से चोरी से डीजल चोरी करते हैं। वहीं फरार आरोपी के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी, पकड़े गए आरोपी के कब्जे से पुलिस ने बुलबुल गाड़ी, एक पाइप, तीस लीटर डीजल, केन आदि उपकरण बरामद किया है। 

क्या कहती है पुलिस 
पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी ग्राम बदरखा थाना गढ़मुकेश्वर क्षेत्र निवासी वाजिद अली है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। फरार आरोपी के बारे में भी पता चल गया है। जिसको पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी, गिरोह के सदस्य खड़े वाहनों में रात के समय मौका पाते ही डीजल चोरी कर लेते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.