हापुड़ कचहरी में पुलिस लेकर पहुंची डाॅग स्क्वायड, चलाया चेकिंग अभियान

कुख्यात संजीव जीवा हत्याकांड मामला : हापुड़ कचहरी में पुलिस लेकर पहुंची डाॅग स्क्वायड, चलाया चेकिंग अभियान

हापुड़ कचहरी में पुलिस लेकर पहुंची डाॅग स्क्वायड, चलाया चेकिंग अभियान

Tricity Today | हापुड़ कचहरी में पुलिस लेकर पहुंची डाॅग स्क्वायड

Hapur : लखनऊ कचहरी हुए शूटआउट के बाद जिले की पुलिस भी अलर्ट हो गई है। घटना के बाद बृहस्पतिवार को हापुड़ न्यायालय परिसर में भी पुलिस की चौकसी दिखी। डाॅग स्क्वायड के साथ पुलिस कचहरी में पहुंची। परिसर में आने-जाने वाले लोगों की पुलिस ने जांच की। संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई। 

क्या था मामला
बुधवार को लखनऊ कचहरी में अपराधी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस वारदात के पुलिस अधिकारी अलर्ट मोड में नजर आए। जिसको लेकर बृहस्पतिवार की सुबह पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर  न्यायालय परिसर की चौकसी बढ़ा दी। अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद मिश्रा, थाना प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय डॉग स्क्वायड के साथ सुरक्षा का इंतजाम देखने न्यायालय परिसर में पहुंचे। कचहरी में संदिग्ध लोगों ने पूछताछ की और उनसे कचहरी में आने का कारण भी पूछा।

यूपी में अलर्ट जारी
बता दें कि लखनऊ कचहरी में माफिया संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या की घटना को लेकर यूपी में अलर्ट जारी किया गया है। विशेषकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिलों में अतिरिक्त सतर्कता बरते जाने का निर्देश दिया गया है। डीजीपी मुख्यालय ने कोर्ट परिसरों के सुरक्षा प्रबंधों को पुख्ता किए जाने का कड़ा निर्देश भी दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.