सीएनजी पंप कर्मियों ने कार चालक को पीटा, थाने पहुंचा मामला

हापुड़ में ₹2000 के नोट पर बवाल : सीएनजी पंप कर्मियों ने कार चालक को पीटा, थाने पहुंचा मामला

सीएनजी पंप कर्मियों ने कार चालक को पीटा, थाने पहुंचा मामला

Tricity Today | पीड़ित चालक

Hapur News : थाना देहात क्षेत्र के किठौर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर सीएनजी डलवाने के बाद 2 हजार का नोट देने से से नाराज तैनात कर्मचारियों ने कार चालक के साथ मारपीट कर दी। मामले में पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है मामला
मेरठ जिले के खरखोदा थाना क्षेत्र के गांव अतराडा शाहनवाज ने बताया कि वह कार लेकर किठौर रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर सीएनजी डलवाने के लिए गया था। पीड़ित ने कार में एक हजार की सीएनजी डलवाई थी। जिसके बाद पीड़ित ने 2 हजार रूपए का नोट पंप कर्मचारियों को देकर रुपए काटने के लिए कहा था। जिसके बाद कर्मचारी ने बचे हुए रुपए देने से इनकार कर दिया।

नोट लेने से इंकार
विरोध करने पर कर्मचारियों ने 2 हजार का नोट लेने से इंकार कर दिया और पीड़ित से अभद्रता शुरू कर दी। इससे गुस्साए पंप पर तैनात कर्मचारियों ने पीड़ित को बेरहमी से पीटा। पीड़ित को पंप के अंदर खींचने का प्रयास है। किसी तरह पीड़ित अपनी जान बचाकर थाने पहुंचा और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना देहात प्रभारी आशीष कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.