दुर्घटना में चालक की मौत, महिला सिपाही की हालत नाजुक

हापुड़ में टायर फटने से पलटी गाड़ी : दुर्घटना में चालक की मौत, महिला सिपाही की हालत नाजुक

दुर्घटना में चालक की मौत, महिला सिपाही की हालत नाजुक

Tricity Today | क्षतिग्रस्त गाड़ी

Hapur News : बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के कुचेसर चोपला पर मंगलवार की दोपहर एक सड़क हादसे में महिला कॉन्स्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि उनके साथी की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने महिला सिपाही को देवनंदिनी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे गाज़ियाबाद के लिए रेफर कर दिया।

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय महिला कांस्टेबल मनीषा चौहान जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली में तैनात है। जो अपने साथी के साथ होंडा सिटी गाड़ी में सवार होकर हापुड़ से सिंभावली की ओर जा रही थी। जैसे ही गाड़ी कुचेसर चोपला फ्लाईओवर पर पहुंची तो गाड़ी का टायर अचानक फट गया और गाड़ी तीन पलटी खाते हुए दूसरी रोड पर पहुंच गई। सामने से आ रहे ट्रक से गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई। सड़क हादसे में महिला कांस्टेबल के साथी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि महिला कांस्टेबल मनीषा चौहान गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की आवाज सुनकर आसपास मौजूद राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी और महिला कॉन्स्टेबल को देवनंदिनी अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उन्हें गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया है।

मामले की जानकरी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस 
महिला कांस्टेबल की सीने, हाथ, पैर समेत कई जगहों पर गंभीरता चोट आई है। सड़क हादसे की जानकारी मिलने पर हापुड़ क्षेत्राधिकारी अशोक सिसोदिया भी देवनंदिनी अस्पताल पहुंचे और जानकारी हासिल की। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.