पीईटी परीक्षा में दो दिन होगा रोडवेज का भी इम्तिहान, बढ़ेगा यात्रियों का दबाव

Hapur News : पीईटी परीक्षा में दो दिन होगा रोडवेज का भी इम्तिहान, बढ़ेगा यात्रियों का दबाव

पीईटी परीक्षा में दो दिन होगा रोडवेज का भी इम्तिहान, बढ़ेगा यात्रियों का दबाव

Tricity Today | बढ़ेगा यात्रियों का दबाव

Hapur News : दशहरा पर्व के बाद और दिवाली से पहले एक बार फिर बसों में यात्रियों का दबाव बढ़ने से रोडवेज की परीक्षा होगी। 28 व 29 अक्टूबर को (पीईटी) परीक्षा के चलते बसों में यात्रियों का ज्यादा दबाव रहेगा। जिले के अधिकतर अभ्यर्थियों का परीक्षा सेंटर बिजनौर होने के कारण इस मार्ग पर 20 रोडवेज बसों का संचालन किया जाएगा। पीईटी परीक्षा को लेकर अतिरिक्त बसों के संचालन का निर्णय लिया गया है। इसके लिए तैयारी शुरू हो गई है। किस मार्ग पर कितनी बसें चलाईं जाएंगी, इसका पूरा चार्ट तैयार किया जा रहा है। किस नंबर की बस किस मार्ग पर जाएंगी, इसका अनाउंसमेंट भी होता रहेगा, ताकि परीक्षार्थियों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। 

दो पालियो में होगी परीक्षा
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी) की परीक्षा तिथि 28 व 29 अक्टूबर घोषित कर दी गई है। दो पालियों में परीक्षा आयोजित कराई जाएगी। इस बार जिले के लगभग 12 हजार अभ्यर्थी पीईटी परीक्षा में शामिल होंगे। अधिकतर अभ्यर्थियों का परीक्षा केंद्र बिजनोंर जनपद में बनाया गया है।

क्या बोले सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक
हापुड़ डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप कुमार नायक का कहना है कि (पीईटी) परीक्षा के दौरान 20 बसों का संचालन किया जाएगा। सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा गया कि बस अड्डों पर भीड़ एकत्र न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाए। जो भी बस फुल हो, उसे तत्काल गंतव्य के लिए रवाना किया जाए। अधिकारियों को लगातार भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेने व रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.