गोली लगने से मलवा उर्फ भूरा हुआ घायल, मेरठ पुलिस को थी तलाश

हापुड़ पुलिस और गौकशों के बीच मुठभेड़ : गोली लगने से मलवा उर्फ भूरा हुआ घायल, मेरठ पुलिस को थी तलाश

गोली लगने से मलवा उर्फ भूरा हुआ घायल, मेरठ पुलिस को थी तलाश

Tricity Today | हापुड़ पुलिस और गौकशों के बीच मुठभेड़

Hapur News : जिले के थाना सिंभावली पुलिस और गौकशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक गौकश घायल सहित दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनकी कब्जे से तमंचा, गौकशी के उपकरण और नशीला इंजेक्शन सिरिंज सहित बरामद हुआ है।

क्या है पूरा मामला 
डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि थाना सिंभावली पुलिस खागोई मोड पर चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध युवक आते हुए नजर आए। पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो आरोपी वहां से भागने लगे। पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया तो बाइक सवार खेतों की ओर दौड़ पड़े, इस दौरान उनकी बाइक फिसल गई और आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की गोली से पुलिस टीम बाल-बाल बच गई। जबकि जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से एक गौकश घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों के पास से तमंचा, कारतूस, दो छुरी, रस्सी, नशीला इंजेक्शन सिरिंज और बाइक बरामद हुई है।

पूछताछ में हुआ खुलासा
डीएसपी ने बताया आरोपियों ने अपना नाम (घायल) मलवा उर्फ भूरा और जियाउल बताया है। उनका कहना है कि घायल बदमाश मलवा उर्फ भूरा पर मेरठ जिले के थाना किला परीक्षितगढ़ पर गौवध, जानलेवा हमला, चोरी, सहित कई गंभीर धाराओं में करीब आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। उन्होंने बताया ये आरोपी वांछित चल रहा था।

अन्य खबरे