दवा फैक्ट्री में लूट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ एक को लगी गोली दो बदमाश दबोचे

हापुड़ : दवा फैक्ट्री में लूट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ एक को लगी गोली दो बदमाश दबोचे

दवा फैक्ट्री में लूट करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ एक को लगी गोली दो बदमाश दबोचे

Tricity Today | बदमाशों से मुठभेड़ एक को लगी गोली दो बदमाश दबोचे

Hapur : थाना देहात पुलिस ने दवा फैक्ट्री में लूट करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हुआ है। बदमाशों के कब्जे से अवैध बन्दुक, बाइक और 60 हजार रुपये की नकदी बरामद की गई है।

दो बदमाश अरेस्ट
मिली जानकारी के नुसार थाना प्रभारी आशीष कुमार पुलिस बल के साथ क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। तभी पुलिस को सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। जिस पर पुलिस ने घेराबंदी शुरू कर दी। किठौर रोड पर बदमाशों को रोकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम असदुद्दीन बताया है। वहीं, दूसरे बदमाश की पहचान लवलीश शर्मा निवासी गांव कोल थाना खरखौदा के रूप में हुई है।

20 जनवरी को दवा फैक्ट्री को बनाया था निशाना
एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर 20 जनवरी को थाना हापुड़ देहात क्षेत्र में दवा फैक्ट्री में हुई लूट की घटना को अंजाम दिया था। उनके अन्य दो साथियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है, जिनके आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.