ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, अधिकारी ने दर्ज कराया मुकदमा

Hapur News : ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, अधिकारी ने दर्ज कराया मुकदमा

ब्रांडेड कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली कपड़े, अधिकारी ने दर्ज कराया मुकदमा

Tricity Today | ने नगर कोतवाली

Hapur News : जिले में ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली कपड़े बेचने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी तरह का एक मामला फिर से सामने आया है। एलेन सोली कंपनी के जांच अधिकारी और पुलिस टीम ने दो स्थानों से लाखों रुपये के नकली कपड़े बरामद किए हैं। इस मामले में नगर कोतवाली में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।  

क्या है पूरा मामला 
कंपनी के अधिकारी अमनप्रीत ने नगर कोतवाली में इस बाबत मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा मार्केट सर्वे के दौरान पता चला कि मेसर्स-3 मेगा मार्ट सेल नगर पालिका गेट के सामने लगी थी। जहां एलेन सोली और अन्य ब्रांड के नकली कपड़ों को असली बताकर सेल किया जा रहा था। मौके से भारी मात्रा में एलेन सोली कम्पनी की 83 नकली टीशर्ट मिली। वहां मिले कर्मचारी गाजियाबाद निवासी रजनेश ने पूछताछ में बताया कि यह दुकान मेरठ निवासी सुहेब ने लगवा रखी है। वही माल लाते हैं। इसी तरह मेरठ रोड पर योगेश कालोनी के बाहर भी एक दुकान पर कई कम्पनी के ब्रान्डेड कपड़े बेचे जा रहे थे। जहां से एलेन सोली कंपनी के 142 लोवर बरामद हुए। वहां मौजूद कर्मचारी  यूपी के गोंडा निवासी महीप ने बताया कि यहां यह दुकान मेरठ निवासी हाजी शकील ने लगा रखी है।

कंपनी के अधिकारी ने दर्ज कराई एफआईआार
कंपनी के अधिकारी अमनप्रीत की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी मेरठ निवासी सुहेब और हाजी शकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.