सोता रहा परिवार और हो गई लाखों की चोरी, सुबह उठे तो पुलिस से कहा- हम बर्बाद हो गए

हापुड़ में बेखौफ बदमाश : सोता रहा परिवार और हो गई लाखों की चोरी, सुबह उठे तो पुलिस से कहा- हम बर्बाद हो गए

सोता रहा परिवार और हो गई लाखों की चोरी, सुबह उठे तो पुलिस से कहा- हम बर्बाद हो गए

Tricity Today | सोता रहा परिवार और हो गई लाखों की चोरी

Hapur News : जिले में चोरों का आतंक प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। चोर इस समय बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव बाबूगढ़ का है, जहां चोरों ने बीती रात एक मकान में घुसकर अलमारी का ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली। जब घर के लोग सुबह सोकर उठे तो चोरी के बारे में पता चला। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

ताला तोड़कर घर में चोरी
बाबूगढ़ कोतवाली के पास चौधरी वेगराज पुत्र चौधरी न्यादर सिंह का मकान है। सभी बुधवार की रात को सो रहे थे। रात करीब 2:00 बजे चोर आ धमके, जिन्होंने अलमारी का ताला तोड़कर घर में चोरी की। इस दौरान चोरों ने घर के मंदिर के गल्ले से भी नकदी चुरा ली। इसके अलावा एक चैन, कुंडल, नाक के फूल, एक जोड़ी पाजेब और 50 हजार कैश आदि सामान चोरी करके फरार हो गए। परिजन जब सुबह सोकर उठे तो घटना का पता चला।

पुलिस का दावा- जल्द होगा घटना का खुलासा
बाबूगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक हेमसिंह सैनी ने इस घटना के बारे में जानकारी देते बताया कि चोरी की सूचना प्राप्त हुई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का दावा है कि काफी जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.