दो बाईकों की भीषण टक्कर में बाप-बेटी की मौत, मची चीख-पुकार

हापुड़ में दर्दनाक हादसा : दो बाईकों की भीषण टक्कर में बाप-बेटी की मौत, मची चीख-पुकार

दो बाईकों की भीषण टक्कर में बाप-बेटी की मौत, मची चीख-पुकार

Google Image | Symbolic Photo

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के परतापुर और शामली गांव के बीच ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। जिसमें मासूम बच्ची और उसके पिता की मौत हो गई, जबकि दो महिलाए समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों का रामा और जीएस अस्पातल में उपचार चल रहा है। वही हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

शादी से वापस लौट रहे थे परिवार
मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद जिले के मुरादनगर की कृष्णा कॉलोनी निवासी यशपाल की अचपल गढी गांव में ससुराल है। यशपाल ससुराल में आयोजित एक शादी समारोह शामिल होने के लिए आया था। वहीं पत्नी कौशल और बच्ची इंदू को बाइक पर लेकर अपने घर मुरादनगर वापस जा रहा था, जैसे ही परतापुर और शामली गांव के बीच पहुंचा तो ट्रैकटर को ओवर ट्रैक करते समय उसकी बाइक सामने आ रही बाइक से टकरा गई। सामने से आ रही बाइक पर शामली निवासी केशव, उसकी मां सविता और चचेरा भाई अन्नू सवार थे। टक्कर इतनी भयंकार थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए, और सभी गम्भीर रूप से घायल हो गए।

मौत के बाद घर में मचा कोहराम
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मद्द से सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पातल में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने यशपाल और मासूम बच्ची इंदू को मृत घोषित कर दिया, जबकि कौशल की हालत चिंताजनक बनी है, केशव, अन्नू और सविता का अस्पातल में उपचार चल रहा है। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.