शराब पीने का पहले किया मना, नहीं मानने पर फावड़े से कुचला

हापुड़ में बेटे को दी खौफनाक मौत : शराब पीने का पहले किया मना, नहीं मानने पर फावड़े से कुचला

शराब पीने का पहले किया मना, नहीं मानने पर फावड़े से कुचला

Tricity Today | हापुड़ में बेटे को दी खौफनाक मौत

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे धुत होकर एक युवक ने गला दबाकर पिता की हत्या का प्रयास किया, वहीं बचाव के दौरान नाराज होकर पिता ने पुत्र पर फावड़े से वार कर दिया, जहां सिर पर फावड़ा लगने से युवक की मौत हो गई। पुलिस को बिना सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया, किसी तरह सूचना मिलने पर पुलिस ने चिता से अवशेष एकत्र किए साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पिलखुवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव गालंद में वीरपाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका 36 वर्षीय बेटा परमेंद्र उर्फ पप्पू शराब पीने का आदी है, आरोप है कि परमेंद्र शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पिता वीरपाल ने परमेंद्र की शराब पीने का विरोध किया, इस बात से परमेंद्र आग बबूला हो गया और पिता वीरपाल की गला दबाकर हत्या का प्रयास किया, किसी तरह वीरपाल ने खुद को बचाया। नाराज होकर वीरपाल ने परमेंद्र पर फावड़े से वार कर दिया, सर पर फावड़ा लगने से परमेंद्र लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया और मौके पर उसकी मौत हो गई। 

खून से सने फावड़े ने किया खुलासा 
मामले की जानकारी पर वीरपाल के परिजन भी मौके पर आ गए, जानकारी पर कुछ ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस गांव में पहुंची और घटना स्थल की छानबीन की। मौके पर पुलिस ने घर में जांच के दौरान खून में सना हुआ फावड़ा और कपड़े बरादम कर लिए और मामले की जांच शुरू कर दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.