मामूली बात को लेकर बच्चों में हुई जमकर मारपीट, Video Viral

हापुड़ में स्कूल की छुट्टी के बाद भिड़े छात्र : मामूली बात को लेकर बच्चों में हुई जमकर मारपीट, Video Viral

मामूली बात को लेकर बच्चों में हुई जमकर मारपीट, Video Viral

Tricity Today | छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट

Hapur News : थाना बहादुरगढ़ से करीब 500 मीटर दूरी पर स्कूली छात्रों में जमकर लात घूंसे चले। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है,जिसमें छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और जमकर लात-घूंसे चले। मामले में पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव देहरा कुटी में छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें मारपीटाई होती दिखाई दे रही है, इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है गांव अल्लीपुर के रहने वाला छात्र एक स्कूल में कक्षा 11वीं का छात्र है और स्कूल की छुट्टी के बाद वह देहरा कुटी स्थित मोबाइल की दुकान पर खड़ा था। तभी देहरा कुटी के रहने वाले चार छात्र आए और उसके साथ मार पिटाई शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह पीड़ित छात्र को बचाया। 

पुलिस का बयान 
 बहादुरगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद चौधरी ने बताया छात्रों के दो गुटों में किसी बात को लेकर मारपीट हुई है। दोनों पक्षो के परिवार के लोगों को बुलवाया जा रहा है। किस बात को लेकर मारपीट हुई है इसकी भी जांच कराई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.