सिर में गहरी चोट लगने से सरदार जसपाल सिंह ने तोड़ा था दम, वकील पर दर्ज हुई हत्या की FIR

हापुड़ में बुजुर्ग की मौत : सिर में गहरी चोट लगने से सरदार जसपाल सिंह ने तोड़ा था दम, वकील पर दर्ज हुई हत्या की FIR

सिर में गहरी चोट लगने से सरदार जसपाल सिंह ने तोड़ा था दम, वकील पर दर्ज हुई हत्या की FIR

Tricity Today | मृतक जसपाल सिंह

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के अतरपुरा चौपला स्थित गुरुद्वारा श्री कलगीधर साहिब में निर्माण कार्य को लेकर विवाद के दौरान बुजुर्ग सरदार जसपाल सिंह की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।  
  
जानिए घटनाक्रम  
दरअसल, आरोपी ने विवाद के दौरान जसपाल सिंह के सीने में घूंसों से वार किए, जिससे फर्श पर गिरकर उनकी मौत हो गई। पुलिस आरोपी अधिवक्ता सरदार सरवपाल की तलाश कर रही है। मोहल्ला अतरपुरा निवासी चरनजीत सिंह ने नगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि अतरपुर के पास रेलवे रोड स्थित गुरुद्वारा कलगीधर सिंह सभा रेलवे रोड में निर्माण कार्य चल रहा था। आरोप है कि न्यू शिवपुरी निवासी अधिवक्ता सरवपाल सिंह कालरा गुरुद्वारा में चल रहे इस निर्माण कार्य से नाराज था और कार्य बंद कराना चाहता था। गुरुद्वारे में सरदार कंवलजीत सिंह उर्फ मिंटू मजदूरों को निर्माण के बारे में बता रहे थे। इसी दौरान यहां पहुंचे सरबपाल सिंह कालरा ने विरोध करते हुए गाली-गलोच और हाथापाई शुरू कर दी। हाथापाई देख यहां सेवा कर रहे उनके चाचा सरदार जसपाल सिंह उर्फ पाली मौके पर पहुंच गए। 

छाती पर भी बरसाए थे घूसे 
आरोप है कि सरवपाल सिंह कालरा ने गाली गलौज करते उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया। उसने उनकी छाती पर लगातार घूसे मारे जिससे जसपाल सिंह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने जसपाल सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए परिजनों को शांत किया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बुजुर्ग के सिर पर चोट लगने से मौत होने की पुष्टि हुई है। 

पुलिस का बयान 
डीएसपी वरुण मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि अधिवक्ता के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.