धू-धूकर जला साड़ी का शोरूम, दूसरे जिलों से दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची

हापुड़ में आग का कहर :  धू-धूकर जला साड़ी का शोरूम, दूसरे जिलों से दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची

 धू-धूकर जला साड़ी का शोरूम, दूसरे जिलों से दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची

Tricity Today | साड़ी के शोरूम में भीषण आग लग गई

Hapur News : शहर की मुख्य मार्किट गोल मार्केट में शानिवार की सुबह एक साड़ी के शोरूम में भीषण आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगता देख इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को मामले की जानकारी दी।सूचना मिलने पर पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जाने लगा। इस दौरान मौके पर अफरातफरी मची रही।  

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार कोठी गेट स्थित जैन गली निवासी रमेश वर्मा की शहर की प्रमुख मार्किट गोल मार्केट में मनीष साड़ी सेंटर के नाम से साड़ी की दुकान है और वह शुक्रवार की रात को दुकान बंद कर घर चले गए थे। शनिवार की सुबह लोगों ने देखा की साड़ी की दुकान में आग लग गई है।धुआं उठता देख लोगों ने दुकान स्वामी को सूचना दी। सूचना मिलते ही दुकान स्वामी तुरंत मौके पर पहुंचे, आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप घायल कर लिया और दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मी 
वहीं, इस दौरान आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी और नगर कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास करना शुरू किया। दुकान में आग इतनी भयंकर है कि आसपास की दुकानों में भी आग लगने का डर बना हुआ है। मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और दमकलकर्मियों का आग बुझाने में मदद की। आग लगने के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं। वहीं आसपास के जिलों से भी दमकल विभाग की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.