चोरों की आहट पर गांव में हुई फायरिंग, गोली लगने से एक की मौत

हरदोई में बदमाशों के हौंसले बुलंद : चोरों की आहट पर गांव में हुई फायरिंग, गोली लगने से एक की मौत

चोरों की आहट पर गांव में हुई फायरिंग, गोली लगने से एक की मौत

Tricity Today | मौके पर पहुंची पुलिस

Hardoi News : बीती रात गांव में चोरों की आने की खबर से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोग अपनी छतों पर चढ़ गए और शोर-शराबा करने लगे। इसी बीच लोगों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग से एक व्यक्ति को गोली लग गई। जिसकी व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

क्या है पूरा मामला 
जिले के थाना शाहाबाद के एगवां  में देर रात ग्रामीणों को चोरों की आहट लगी। इस पर वह शोर-शराबा करने लगे देखते ही देखते पूरे गांव के लोग घरों की छतों पर पहुंच गए। कुछ लोग घरों के बाहर पहुंचकर शोर-शराबा करने लगे। इस बीच कुछ ग्रामीणों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। फायरिंग से गांव के ही शब्बीर के कंधे पर गोली लग गई। जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी गई। खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित भारी बल मौके पर पहुंच गया। मृतक का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जांच में जुटी पुलिस 
घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि चोरों की आहट पर ग्रामीणों ने फायरिंग की इसी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि मृतक के परिजनों का गांव के ही कुछ लोगों पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.