CAA नोटिफिकेशन के बाद जुमे की पहली नमाज, हापुड़ में अलर्ट जारी

बड़ी खबर : CAA नोटिफिकेशन के बाद जुमे की पहली नमाज, हापुड़ में अलर्ट जारी

CAA नोटिफिकेशन के बाद जुमे की पहली नमाज, हापुड़ में अलर्ट जारी

Tricity Today | हापुड़ में अलर्ट जारी

Hapur News : सीएए की नोटिफिकेशन जारी होने के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड में नजर आ रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साइबर क्राइम टीम और खुफिया विभाग की टीम सहित पुलिस कड़ी नजर रख रही हैं। खुफिया विभाग से पल-पल की सूचना ली जा रही है। जिले को तीन जोन, दो सुपर जोन और दस सेक्टर में बांटकर नजर रखी जा रही है। वहीं, आज जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट दिखाई दी और एसपी नें क्षेत्र में गश्त की है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, वर्ष 2019 में CAA को लेकर तनाव व्याप्त हो गया था, देश के कई हिस्सों के साथ ही हापुड़ में भी अल्पसंख्यक वर्ग के लोगों ने जमकर उपद्रव मचाया था। अब सीएए लागू होने पर उनको फिर से बरगलाया जा सकता है, जिसको लेकर पूरे यूपी में अलर्ट जारी किया गया है। जिसको लेकर हापुड़ पुलिस-प्रशासन के अधिकारी और खुफ़िया विभाग अलर्ट मोड़ पर है। वहीं, आज रमजान के पहले जुमे की नमाज को लेकर हापुड़ पुलिस अलर्ट है और जिले के एसपी क्षेत्र में पुलिस फोर्स के साथ क्षेत्र में नजर बनाए हुए है।

क्या बोले एसपी?
एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि रमजान माह के पहले जुमे की नमाज शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए पुलिस सतर्क है। मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र में पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। मकानों, अन्य भवनों की छतों और सुरक्षा व्यवस्था को जायजा लिया गया है। सीएए लागू होने के बाद रमजान माह में पहले जुमे की नमाज आज अदा की जा रही है। नमाज में काफी लोग एक साथ जुटेंगे, इसी के चलते पुलिस प्रशासन अलर्ट है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.