पुलिस ने घर से दबोचा, जानिए किस मामले में MLA का बेटा पहुंचा जेल

हापुर में पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार : पुलिस ने घर से दबोचा, जानिए किस मामले में MLA का बेटा पहुंचा जेल

पुलिस ने घर से दबोचा, जानिए किस मामले में MLA का बेटा पहुंचा जेल

Tricity Today | हापुर में पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार

Hapur News : हापुड़ पुलिस ने एक पूर्व विधायक के बेटे को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि चेक बाउंस के मामले में कोर्ट द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किए जाने के बाद पुलिस ने श्रीनगर के रहने वाले पूर्व विधायक गजराज सिंह के बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कोर्ट में एक व्यक्ति ने चेक बाउंस के मामले में पूर्व विधायक गजराज सिंह के बेटे सतेंद्र सिंह उर्फ बोबी के खिलाफ चेक बाउंस के मामले में कोर्ट में केस डाला था। मामले में आदेश का उल्लंघन कर आरोपी तारीख पर उपस्थित नहीं हो रहा था, जिसके खिलाफ कोर्ट द्वारा  गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी किए थे। कोर्ट के आदेश पर वह टीम के साथ आरोपी के घर पहुंचे और उसे गिरफ्तार कर लिया।

चुनाव प्रचार में व्यस्त थे पूर्व विधायक
पुलिस कार्रवाई पूरी करने के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश किया। जहां से न्यायाधीश के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया है। मामले में कांग्रेस से पूर्व विधायक गजराज सिंह का कहना है कि वह चुनावी कार्यक्रम के चलते ग्रामीण क्षेत्र में थे। मामले की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद उन्हें गैर जमानती वारंट जारी किए जाने के बाद बेटे को गिरफ्तार करने की बात पता चली है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.