लोहा सरिया चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने किया लाखों का माल बरामद

Hapur News : लोहा सरिया चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने किया लाखों का माल बरामद

लोहा सरिया चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने किया लाखों का माल बरामद

Tricity Today | लोहा सरिया चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Hapur News : थाना सिम्भावली पुलिस ने निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस-वे से लोहा व सरिया आदि सामान चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर दिया है गिरोह के सरगना सहित 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लाखों रुपए का सरिया, लोहा, एक इलैक्ट्रोनिक कांटा तथा एक सैंट्रो कार व एक छोटा हाथी बरामद किया है।
 
6 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
थाना सिम्भावली पुलिस नवादा नहर की पुलिया पर चैकिंग कर रही थी कि 6 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों में थाना किठौर के गांव शाहजमाल का नदीम, तिगरी का पिंटू, सिखैड़ा का नजाकत, हरोड़ा का सलीम व फैजान तथा कस्बा बहादुरगढ़ के गांव नंगला का दिलशाद है। नदीम गिरोह का सरगना है और उस पर आधा दर्जन मुकद्दमे दर्ज है।

 लाखों का माल बरामद  
पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि वह पहले कार में बैठकर रैकी करते है और फिर निर्माणाधीन स्थलों से सरिया, लोहा आदि चोरी कर छोटे हाथी में लाद कर ले जाते है। उन्होंने ही एक दिन पहले गंगा एक्सप्रेस-वे से लोहा, सरिया आदि चोरी किया था। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लाखों रुपए का सरिया, लोहा, कांटा, एंगल और घटना में प्रयुक्त दो वाहन बरामद किए है। पुलिस चोरी का माल खरीदने वाले कबाड़ियों की तलाश में जुटी है ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.