हापुड़ में 13 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई, आईपीएस अभिषेक वर्मा ने लिया एक्शन

बड़ी खबर : हापुड़ में 13 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई, आईपीएस अभिषेक वर्मा ने लिया एक्शन

हापुड़ में 13 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई, आईपीएस अभिषेक वर्मा ने लिया एक्शन

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : जिले में अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर नगर कोतवाली पुलिस ने 13 शातिर अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की है। अपराधी पुलिस पर हमला और हत्या का प्रयास जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देकर अवैध धन का संचय करते आ रहे हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है। 

इनले खिलाफ लिया गया एक्शन 
एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते बताया कि नगर कोतवाली पुलिस ने रामपुर रोड स्थित मोहल्ला करीमपुरा के सलीम उर्फ शान, मोहम्मद शहजाद, अमन उर्फ नफीस, वसीम उर्फ खली, सफीक, नदीम, मोहम्मद मोनिस, रिजवान, अनस, मोहल्ला अली नगर के हाजी फुरकान, उस्मान, मोहम्मद कैफ और मेरठ के जानी क्षेत्र के शिवालखास के कल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। 

इन मामलों में हुई कार्रवाई 
गिरोह का सरगना सलीम उर्फ शान है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। गिरोह के सदस्य हमला, हत्या का प्रयास और धोखाधड़ी आदि के जरिए अवैध धन का संचय करते हैं। गिरोह के सदस्यों के प्रति आम जनता में भय व्याप्त है। जिसके चलते कोई आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता है। जिन मामलों में आरोपियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं और मामला कोर्ट में विचाराधीन है। उनमें गवाह गवाही देने से भी डरते हैं। आरोपियों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने उनके के खिलाफ कार्रवाई की है। इसके अलावा अन्य बदमाशों को भी चिह्नित किया जा रहा है। जिसके खिलाफ भी गैंगस्टर की कार्रवाई होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.