पंखे से लटका मिला किशोरी का शव, आत्महत्या का कारण ढूढ़ने में जुटी पुलिस

हापुड़ : पंखे से लटका मिला किशोरी का शव, आत्महत्या का कारण ढूढ़ने में जुटी पुलिस

पंखे से लटका मिला किशोरी का शव, आत्महत्या का कारण ढूढ़ने में जुटी पुलिस

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से हड़कंप मच गया। किशाेरी का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला तो मामले की सूचना पुलिस को दी गयी सुचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच  में जुट गयी है।

क्या है पूरा मामला 
मूलरूप से गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला व्यक्ति अब पिछले कई साल से कस्बे के स्याना रोड स्थित एक कालोनी में रहते हैं। परिवार के लोग किसी कार्य से बाहर गए हुए थे। जब वह वापस लौटे अपनी  उनकी 16 वर्षीय पुत्री को पुकारा तो जवाब ना मिलने पर परिजनों ने उसको कमरे में जाकर देखा तो वहां का नजारा देखकर वह दंग रह गए। उन्होंने देखा कि किशोरी रस्सी से पंखे पर फंदा लगाकर लटकी हुई है। उन्होंने उसको रस्सी से उतारकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने  उसको मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पुलिस कर कर मामले की छानबीन 
गढ़मुक्तेश्वर डीएसपी स्तुति ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत का कारण जानने के लिए रिपोर्ट आने का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.