शादी से पहले युवती के पिता को मिली धमकी, सनकी महबूब ने कहा- 'दहलीज पर बारात आई तो उठेगी अर्थी'

हापुड़ में एक मामला ऐसा भी : शादी से पहले युवती के पिता को मिली धमकी, सनकी महबूब ने कहा- 'दहलीज पर बारात आई तो उठेगी अर्थी'

शादी से पहले युवती के पिता को मिली धमकी, सनकी महबूब ने कहा- 'दहलीज पर बारात आई तो उठेगी अर्थी'

Google Images | Symbolic images

Hapur News : अगर घर की चौखट पर बारात आई तो डोली की जगह अर्थी उठेगी, यह धमकी कुछ युवकों ने शादी से एक माह पहले गढ़मुक्तेश्वर की एक युवती के पिता को दी है, इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती के होने वाली पति के घर पहुंचकर विवाह करने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी गयी है। ऐसे में भयभीत युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया है।

क्या है पूरा मामला 
दूसरी तरफ पूरा परिवार आरोपियों की धमकी से भयभीत है। पीड़ित पक्ष ने थाने में तहरीर देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है, गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने थाने में दी तहरीर में बताया कि कुछ दिन पहले उसने अपनी पुत्री का रिश्ता एक युवक से तय किया था, पुत्री की गोद भराई की रस्म भी हो चुकी है। 27 जून को शादी होनी तय हुई थी। ऐसे में पीड़ित व उसका परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था।

गांव के ही तीन युवकों ने दी धमकी 
25 मई को उसके गांव के ही तीन युवकों ने उसे धमकी दी कि अगर युवती की शादी नहीं रोकी गई तो उसके घर से डोली की जगह अर्थी उठेगी। इसके बाद आरोपी पुत्री के होने वाले पति के घर पहुंच गए। जहां उन्होंने युवक को पुत्री के आपत्तिजनक फोटो दिखाए। इतना ही नहीं धमकी दी कि अगर युवक ने युवती से विवाह करने से मना नहीं किया तो उसके पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

क्या कहती है पुलिस 
इसी दिन युवक ने पीड़ित को फोन कॉल की और आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए शादी करने से इनकार कर दिया, गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.