दुकान, होटल, धर्मकांटा, बारात घर और गोदाम किया सील, माफियाओं में मची भगदड़

हापुड़ प्राधिकरण ने शुरू किया अभियान : दुकान, होटल, धर्मकांटा, बारात घर और गोदाम किया सील, माफियाओं में मची भगदड़

दुकान, होटल, धर्मकांटा, बारात घर और गोदाम किया सील, माफियाओं में मची भगदड़

Tricity Today | प्राधिकरण की टीम कार्रवाई करते हुए

Hapur News : हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) के अधिकारियों ने हापुड़ एवं पिलखुवा  विकास क्षेत्र में एचपीडीए के सचिव प्रदीप कुमार सिंह के निर्देशन में सीलिंग की कार्रवाई की गई है। प्राधिकरण की इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वाले माफियों में अफरा-तफरी मच गई है। 

इन जगहों पर चला अभियान 
एचपीडीए के टीम ने गांव असौड़ा किठौर रोड स्थित मंशाराम त्यागी की 200 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बना धर्मकांटा, हर्ष विहार मोदीनगर रोड पर सुशील वर्मा का 125 गज में बना गोदाम, मस्जिद अंसारीयान मेरठ रोड गांव असौड़ा में सरफराज अंसारी का 2000 वर्ग मीटर में बारात घर, फ्रीगंज रोड पर स्वामी सच्चिदानंद पाठशाला जूनियर हाईस्कूल में सरिता भाटी की 20 वर्ग मीटर में बनी दुकान, गांव रधुनाथपुर मार्ग निजामपुर बम्बे की पटरी पिलखुवा में नरोत्तम पुरी का 200 वर्ग मीटर में होटल को सील कर दिया गया है। प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि बिना मानचित्र स्वीकृत कराए यह निर्माण कार्य कराया गया था। कार्रवाई के दौरान प्रभारी प्रवर्तन प्रवीण गुप्ता, अवर अभियन्ता  वीरेश राणा, सुभाषचन्द चौबे एवं  राकेश सिंह तोमर एवं प्राधिकरण का सचल दस्ता सम्मिलित थे। 

अधिकारियों ने की अपील 
हापुड-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) के सचिव प्रदीप कुमार सिंह द्वारा अवैध निर्माणकर्ताओ को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अवैध निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही विकास/निर्माण करें, नियम का पालन नहीं किया तो प्राधिकरण द्वारा सीलिंग व ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करने के साथ-साथ ऐसे अवैध निर्माणकर्ताओ/विकासकर्ताओ के विरूद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.