फर्जी मुकदमे वापस लेने की मांग, आंदोलन की चेतावनी, एक साल पुरानी घटना में हुए थे केस

हापुड़ बार एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला : फर्जी मुकदमे वापस लेने की मांग, आंदोलन की चेतावनी, एक साल पुरानी घटना में हुए थे केस

फर्जी मुकदमे वापस लेने की मांग, आंदोलन की चेतावनी, एक साल पुरानी घटना में हुए थे केस

Tricity Today | एसपी से मिला हापुड़ बार एसोसिएशन का प्रतिनिधि मंडल

Hapur News : हापुड़ बार एसोसिएशन के पदाधिकारी और सदस्यों का प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को एसपी कुंवर ज्ञानेंजय सिंह से मिला। वकीलों ने एसपी से 28 अगस्त 2023 को पुलिस द्वारा दर्ज किए गए फर्जी मुकदमे वापस लेने की मांग की। 

उत्तर प्रदेश में हुआ था आंदोलन
शुक्रवार को हापुड़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामनिवास सिंह और सचिव विकास त्यागी के नेतृत्व में वकीलों का प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला। वकीलों ने एसपी को बताया कि 29 अगस्त 2023 को पुलिस द्वारा हापुड बार एसोसिएशन के निहत्थे वकीलों पर लाठीचार्ज किया था और वकीलों के विरूद्ध झूठे फर्जी मुकदमें दर्ज करा दिए थे। जिसके उपरान्त समूचे उत्तर प्रदेश में इसके विरुद्ध धरना प्रदर्शन और आंदोलन हुआ था। बार के प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि तब बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के चयरमैन, सदस्य और प्रदेश के मुख्य सचिव, डीजीपी और अन्य उच्च अधिकारियों के बीच एक बैठक हुई थी, जिसमें यह तय हुआ था कि प्रदेश में वकीलों के विरुद्ध जो मुकदमें दर्ज किए गए हैं, उस आंदोलन के दौरान समस्त मुकदमे वापिस लिए जाएंगे। परन्तु आज तक भी नगर कोतवाली में वकीलों के विररुद्ध झूठे दर्ज कराए गए मुकदमें अब तक वापस नहीं कराए हैं। जिसको लेकर वकीलों में रोष व्याप्त है।

ये रहे मौजूद 
उन्होंने फर्जी मुकदमों को अतिशीघ्र वापिस कराए जाने की मांग करते हुए कहा कि अगर मांग पूरी नहीं हुई तो हापुड बार एसोसिएशन के वकील आन्दोलन करने के लिए विवश होगें। इस दौरान संजय कंसल, अजीत चौधरी, भोपाल शिशौदिया, नरेन्द्र शर्मा, हाजी ऐनुलहक अनिल आजाद, अंकुर शर्मा, वीरेन्द्र सैनी, महेन्द्रसिंह, गुलाब सिंह, अक्षयू गुप्ता, मोहित त्यागी, राजकुमार शर्मा, अतुल गर्ग, इमरान तोमर, दीपक, मयेक त्यागी, बलराम तामर, विवेक गर्ग आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.