अधिवक्ताओं ने जमकर की नारेबाजी, एसडीएम के आश्वासन पर हुए शांत

हापुड़ में चैंबर तोड़ने पर बवाल : अधिवक्ताओं ने जमकर की नारेबाजी, एसडीएम के आश्वासन पर हुए शांत

अधिवक्ताओं ने जमकर की नारेबाजी, एसडीएम के आश्वासन पर हुए शांत

Tricity Today | हापुड़ में चैंबर तोड़ने पर बवाल

Hapur News : तहसील हापुड़ में अधिवक्ताओं और स्टांप वेडंरों के चैंबर तोड़ जाने के मामले में हापुड़ बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों, तहसील के अधिवक्ता और स्टांप वेडंरों ने तहसील परिसर में जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने तहसील के अधिकारियों से जल्द से जल्द चैंबरों का फिर से निर्माण कराने की मांग की। वहीं एसडीएम के आश्वासन पर अधिवक्ता वापस लौटे गए। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर जल्द चैंबरों को ठीक नहीं कराया गया तो आंदोलन किया जाएगा। 

स्टांप वैडरों के चैंबर तोड़ने पर हुआ प्रदर्शन 
दरअसल, आरोप है कि रविवार की रात को तहसील में बने कुछ अधिवक्ताओं और स्टांप वैडरों के चैंबरों को तोड़ दिया गया। सोमवार को सूचना मिलने पर काफी संख्या में तहसील के अधिवक्ता और स्टांप वेंडर मौके पर एकत्र हो गए। इसकी सूचना हापुड़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और सचिव को दी गई। सूचना मिलते ही हापुड़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामनिवास सिंह, सचिव विकास त्यागी, पूर्व बार अध्यक्ष संजय कंसल, नवनीत सहलौत, पुरुषोत्तम वर्मा, अजित चौधरी समेत सैकड़ों अधिवक्ता तहसील में पहुंच गए और तहसील प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए धरना पर बैठ गए। इस दौरान अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य से विरत रहने का भी निर्णय ले लिया, अधिवक्ताओं का कहना था कि उत्पीड़न किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

निर्माण न कराने पर होगा आंदोलन 
हापुड़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रामनिवास सिंह और सचिव विकास त्यागी ने कहा कि अचानक अधिवक्ताओं के चैंबरों को तोड़ा जाना किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अधिवक्ताओं का उत्पीड़न सहन नहीं किया जाए जाएगा। तहसील प्रशासन जल्द से जल्द जिन चैंबरों को तोड़ा गया है उनका निर्माण कराएं अन्य जोरदार आंदोलन किया जाएगा। 

एसडीएम से मिला आश्वासन
प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही सदर एसडीएम शुभम श्रीवास्तव तहसील में पहुंचे। उन्होंने अधिवक्ताओं से वार्ता कर आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द इन चैंबरों को बनवा दिया जाएगा। इसके बाद अधिवक्ता वापस लौट गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.