कॉलेज जा रही छात्रा का अपहरण के बाद गैंगरेप, विरोध करने पर दी खौफनाक सजा

हापुड़ : कॉलेज जा रही छात्रा का अपहरण के बाद गैंगरेप, विरोध करने पर दी खौफनाक सजा

कॉलेज जा रही छात्रा का अपहरण के बाद गैंगरेप, विरोध करने पर दी खौफनाक सजा

Google Image | Symbolic Image

Hapur : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले निवासी युवती का दो युवकों ने अपहरण कर लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। युवती ने आरोप लगाया कि कॉलेज जाने के दौरान उसका अपहरण कर लिया और घटना की अंजाम दिया गया। वहीं, आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई। 

क्या है पूरा मामला 
पीड़िता ने तहरीर देते हुए बताया कि 23 जनवरी को वह ब्रजघाट घाट स्थित कॉलेज में पढ़ाई के लिए जा रही थी। जब  वह कॉलेज जाने लगी तभी रास्ते में एक कार में सवार होकर बुलंदशहर के दो युवक आ गए और उसके साथ जबरन गाड़ी में बैठाने का प्रयास करने लगे। युवती ने बताया कि वह शोर मचाने लगी इतने में ही युवकों ने मुंह पर कपड़ा लगा दिया और जबरन कार में बैठा लिया। पीड़िता के साथ युवकों ने बुलंदशहर क्षेत्र में एक मकान में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि विरोध करने पर पिटाई भी की गई। पीड़िता ने बताया कि जैसे युवक कमरे से बाहर निकली तो उसने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की। जहां पुलिस ने उसे लखावटी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उसे बुलंदशहर रेफर कर दिया गया।  पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसका उपचार करा लिया। जिसके बाद कोतवाली में कार्रवाई की मांग की ।

आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई 
गढ़मुक्तेश्वर की डीएसपी स्तुति सिंह का कहना है कि कोतवाली पुलिस संबंधित मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। यदि सच्चाई सामने आती है तो आरोप पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई भी की जाएगी।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.