प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन, यूपी सरकार पर लगाए आरोप

हापुड़ में कांग्रेसियों को हल्ला बोल : प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन, यूपी सरकार पर लगाए आरोप

प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन, यूपी सरकार पर लगाए आरोप

Tricity Today | हापुड़ में कांग्रेसियों को हल्ला बोल

Hapur News : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव व हापुड़ के जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी के नेतृत्व में दिल्ली रोड स्थित हापुड़ कलेक्ट्रेट पर प्रदेश की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राज्यापाल के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। 

प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था 
प्रदेश सचिव व जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने कहा की किस तरह भाजपा और कुछ तथाकथित इनके सहयोगी ने मिलकर झूठ का कारोबार करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। प्रदेश में पेड़ से लटकी हुई नाबालिग बहनों की सामूहिक लाशें तो कहीं ईंटों से कुचलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आईआईटी बीएचयू कैंपस में गैंगरेप तो दूसरी ओर न्याय न मिलने पर आत्महत्या के लिए महिला जज को मजबूर होना पड़ रहा है। 

झूठ के दावों पर चल रही डबल इंजन की सरकार 
डबल इंजन की सरकार बताने वाले झूठे दावों पर सरकार चला रहे हैं ।प्रदेश सचिव व जिला हापुड प्रभारी पुरुषोत्तम नागर ने कहा  की महिलाओं के विरुद्ध अपराधों की घटना में पूरे प्रदेश  में अकल्पनीय वृद्धि हुई है। इन अपराधों की घटनाएं न केवल नित्य निरंतर बढ़ती जा रही हैं, बल्कि भयावह रूप लेती जा रही हैं। आकड़ों के लिहाज से देखें तो पूर्वांचल ही नहीं राजधानी के आस पास के क्षेत्र भी इससे अलग नहीं। 

सरकार पेपर लीक की घटनाएं रोकने में नाकाम
शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने अपने विचार रखते हुए कहा कि झूठे वादे करके सत्ता में आई भाजपा आज अपनी करनी और हकीकत को नहीं देख रही है। जो कहते हैं कि देश सुरक्षित हाथो में हैं इनसे आतंकी घटनाएं भी नही रुक रही। देश को सुरक्षित हाथों में बताने वाले पेपर लीक की घटनाएं तक नहीं रोक पा रहे हैं ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.