इन्वेस्टर्स समिट और यूपी दिवस को लेकर बुलाई बैठक, प्रेरणा सिंह ने संभाली कमान

हापुड़ डीएम मेघा रूपम करेंगी योगी आदित्यनाथ के सपने पूरे : इन्वेस्टर्स समिट और यूपी दिवस को लेकर बुलाई बैठक, प्रेरणा सिंह ने संभाली कमान

इन्वेस्टर्स समिट और यूपी दिवस को लेकर बुलाई बैठक, प्रेरणा सिंह ने संभाली कमान

Tricity Today | प्रेरणा सिंह ने संभाली कमान

Hapur : यूपी इन्वेस्टर्स समिट के लिए पूरा उत्तर प्रदेश तैयारी कर रहा है। इसी कड़ी में शनिवार को हापुड़ की जिलाधिकारी मेघा रूपम के निर्देश पर मुख्य विकास अधिकारी प्रेरणा सिंह ने बैठक की है। इस बैठक में उत्तर प्रदेश दिवस समारोह और यूपी इन्वेस्टर्स समिट को सफल बनाने के लिए चर्चा की है। इस बैठक का आयोजन हापुड़ के विकास भवन में हुआ, जिसमें काफी अधिकारी मौजूद रहे।

योगी आदित्यनाथ की मंशा के मुताबिक होगा काम
बैठक में प्रेरणा सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के मुताबिक उत्तर प्रदेश में 24 जनवरी को स्थापना दिवस मनाया जा रहा है। इसको लेकर तैयारियों में कोई भी कमी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारी को निर्देशित किया कि किस तरीके से हमको यूपी इन्वेस्टर्स समिट और यूपी दिवस को सफल बनाना है।

यूपी दिवस की थीम "निवेश एवं रोजगार"
मुख्य विकास अधिकारी ने उद्योग विभाग, कृषि, पशुपालन, मत्स्य, रोजगार, समाज कल्याण, प्रोबेशन, कौशल विकास और खेल समेत अन्य विभागों के अफसरों के साथ बैठक की है। इस बैठक में काफी योजनाओं को लेकर भी चर्चा हुई। आपको बता दें कि इस बार यूपी दिवस का आयोजन मुख्य थीम "निवेश एवं रोजगार" पर है। आज के समय में उत्तर प्रदेश काफी तेजी के साथ विकास कर रहा है। 

बैठक में इन अफसरों ने लिया हिस्सा
इस बैठक में जिला विकास अधिकारी देवेंद्र प्रताप, आशा देवी, जिला विद्यालय निरीक्षण पीके उपाध्याय, उपायुक्त उद्योग शैलेंद्र सिंह, उपनिदेशक कृषि अधिकारी विपिन द्विवेदी, जिला कार्यक्रय अधिकारी ज्ञान प्रकाश तिवारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी अभिषेक सरोज, जिला दिव्यांजन सशक्तिकरण अधिकारी, लीड बैंक मैनेजर, जिला ग्रामोद्योग अधिकारी और जिला खेल अधिकारी मधु अवस्थी समेत काफी अफसर मौजूद रहे।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.