अवैध निर्माण को किया ध्वस्त, प्राधिकरण ने भूमाफियाओं को दी चेतावनी

हापुड़ में गरजा बाबा का बुल्डोजर : अवैध निर्माण को किया ध्वस्त, प्राधिकरण ने भूमाफियाओं को दी चेतावनी

अवैध निर्माण को किया ध्वस्त, प्राधिकरण ने भूमाफियाओं को दी चेतावनी

Tricity Today | हापुड़ में गरजा बाबा का बुल्डोजर

Hapur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के मुताबिक पूरे यूपी में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन लिया जा रहा है। इसी कड़ी में हापुड़ में रविवार को बड़ा एक्शन लिया गया। हापुड़-पिलखुआ विकास प्राधिकरण ने करोड़ों रुपये के अवैध निर्माण को तोड़ दिया। यह एक्शन हापुड़-पिलखुआ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डॉ.नितिन गॉड के निर्देश पर लिया गया। उन्होंने कहा है कि आगे भी ऐसी एक्शन जारी रहेगा।

करोड़ों रुपये की जमीन कराई मुक्त 
गांव बछलौता में सत्येंद्र और धर्मपाल आदि की 15000 वर्ग मीटर एवं बछलौता रोड बाबा फार्म हाउस के निकट आशीष की 7000 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग थी। जहां प्राधिकरण की टीम नें मौके पर पहुंचकर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया है। प्राधिकरण की टीम में प्रभारी प्रवर्तन प्रवीण गुप्ता, अवहग अभियंता महेश चंद उप्रेती, वीरेश राणा और हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण का सचल दस्ता शामिल था। मुक्त कराई गई जमीन की कीमत करोड़ों रुपये बताई जा रही है। 

भूमाफियाओं पर होगी सख्त कार्रवाई 
हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) के सचिव प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि भूमाफियाओं को चेतावनी दी जाती है कि अवैध निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही निर्माण कार्य करें। अन्यथा प्राधिकरण द्वारा सीलिंग और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई करने के साथ-साथ भूमाफियाओं पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.