करोड़ों की जमीन पर चला योगी का बुलडोजर, अब मुकदमे की तैयारी

हापुड़ में भूमाफियाओं के खिलाफ एक्शन : करोड़ों की जमीन पर चला योगी का बुलडोजर, अब मुकदमे की तैयारी

करोड़ों की जमीन पर चला योगी का बुलडोजर, अब मुकदमे की तैयारी

Tricity Today | अवैध कालोनियों पर चलाया बुलडोजर

Hapur News : हापुड़-पिलखुआ विकास प्राधिकरण (HPDA) की टीम जिले में लगातार अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त करने में जुटी है। वीसी डॉ.नितिन गौड़ के सख्त निर्देश है कि जिले में अवैध कॉलोनी का निर्माण न हो पाए, जिसको लेकर प्राधिकरण की टीम अवैध कालोनियों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें ध्वस्त कर रही है।

प्राधिकरण की टीम ने 30,600 वर्ग मीटर क्षेत्र में अवैध बनी कॉलोनियों को ध्वस्त किया है। प्राधिकरण की टीम ने हाईवे-9 पर स्थित गांव सिखैड़ा में वेद प्रकाश की 6000 वर्ग मीटर, बिजेंद्र कुमार, सोमवीर सागर, मुकेश शर्मा की 4500 वर्ग मीटर, काली नदी के पास बाबूगढ़ छावनी में हर्षित बाना की 2500 वर्ग मीटर, करीमपुरा रामपुर रोड निकट एसटीपी पर सलाउद्दीन की 8800 वर्ग मीटर, करीमपुरा रामपुर रोड पर मोहम्मद जहीर सलमानी और अशोक त्यागी की 8800 वर्ग मीटर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया। 

हापुड़ पिलखुवा विकास प्राधिकरण (HPDA) की टीम में प्रभारी प्रवर्तन तुषार कांत जैन, प्रवीण गुप्ता, अवर अभियंता देशपाल सिंह, महेश चंद उप्रेती, वीरेश राणा और प्राधिकरण का सचल दस्त शामिल था। वहीं, हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार ने चेतावनी देते हुए कहा कि अवैध निर्माण को तत्काल रोककर प्राधिकरण से मानचित्र स्वीकृत कराकर ही निर्माण करें। अन्यथा सीलिंग और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.