8 बिल्डिंग को किया सील, भूमाफियाओं को सता रहा जेल जाने का डर

अवैध निर्माण पर हापुड़ प्राधिकरण सख्त : 8 बिल्डिंग को किया सील, भूमाफियाओं को सता रहा जेल जाने का डर

8 बिल्डिंग को किया सील, भूमाफियाओं को सता रहा जेल जाने का डर

Tricity Today | 8 दुकानों को किया सील

Hapur News : जिले में एचपीडीए (हापुड़-पिलखुवा विकास प्राधिकरण) द्वारा अवैध निर्माण और प्लाटिंग पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में एचपीडीए की टीम ने विकास क्षेत्र के बिना मानचित्र के बनाए गए 8 अवैध निर्माण को सील किया है। अधिकारियों ने बिना मानचित्र निर्माण और प्लाटिंग करने वालों को कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

यहां पर हुई कार्रवाई 
एचपीडीए (HPDA) के सचिव प्रदीप कुमार ने बताया कि बुलंदशहर रोड स्थित आशियाना कॉलोनी में मुनाजिर की 100 वर्ग मीटर की दुकान को सील किया गया है। इसके अलावा ततारपुर में प्रताप सिंह की 1250 वर्ग मीटर, जसरूपनगर रोड पर विनीत कुमार के 110 वर्ग मीटर के हाल, असौड़ा-किठौर रोड पर अनीस चौधरी के 350 वर्ग मीटर के गोदाम और मेरठ रोड स्थित शहनाई फार्म हाउस के पीछे संजय बंसल की 440 वर्ग मीटर के गोदाम को सील किया गया है। वहीं, गांव पटना के पास मेरठ बाइपास पर वेदप्रकाश के 300 वर्ग मीटर के गोदाम, शिवदयापुरा में फरियाद त्यागी के 200 वर्ग मीटर की व्यसायिक जमीन और छज्जुपुरा में रामपाल के 40 वर्ग मीटर को सील किया गया है। 

बिना मानचित्र चल रहा था निर्माण 
इनमें से किसी ने भी मानचित्र स्वीकृत नहीं कराया था। जिसके चलते इन्हें सील किया गया है। अभियान के दौरान प्रवर्तन प्रभारी प्रवीण गुप्ता, अवर अभियंता राकेश सिंह तोमर, जितेंद्रनाथ दुबे, वीरेश कुमार राना और महेशचंद उप्रेती के साथ सचल दस्ता उपस्थित रहा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.