पलक झपकते ही वाहन चोरी कर बदल देते थे पार्टस, एनसीआर से गायब कर चुके हैं 50 से अधिक टू- व्हीलर

हापुड़ में वाहन चोर गैंग सक्रिय : पलक झपकते ही वाहन चोरी कर बदल देते थे पार्टस, एनसीआर से गायब कर चुके हैं 50 से अधिक टू- व्हीलर

पलक झपकते ही वाहन चोरी कर बदल देते थे पार्टस, एनसीआर से गायब कर चुके हैं 50 से अधिक टू- व्हीलर

Tricity Today | हापुड़ में वाहन चोर गैंग सक्रिय

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने चैकिंग के दौरान मीरा की रेती चौराहा से अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस नें गिरोह के तीन शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की बाइक, स्कूटी और मोटरसाइकिल के पार्टस बरामद किए हैं। यह गिरोह एनसीआर के विभिन्न जिलों में सक्रिय था। बताया जा रहा है कि यह गिरोह अब तक 50 से अधिक दोपहिया वाहन चोरी कर उसके पार्टस निकालकर बेच चुका है। 

क्या है पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि हापुड़ पुलिस द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं वाहन चोरों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने चेकिंग के दौरान वाहन चोरी करने वाले तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में गांव अगवानपुर थाना किला परिक्षितगढ़ जनपद मेरठ निवासी रोहित, छोटू और आशीष हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के 11 दुपहिया वाहन (10 मोटर साइकिल व 01 स्कूटी) एवं 02 मोटरसाइकिल के पार्टस (इंजन, हैण्डिल व साईलेन्सर आदि) बरामद किया गया है।                                                                                                                     

शातिर अपराधी हैं पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके विरूद्ध हापुड़ व मेरठ में वाहन चोरी के करीब आधा दर्जन अभियोग पंजीकृत है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी एनसीआर क्षेत्र व अन्य जिलों से वाहनों को चोरी कर वाहनों की नम्बर प्लेट बदल देते थे। आरोपी रोहित जो मोटरसाइकिल रिपेयरिंग की दुकान करता है, उनकी मदद से वाहनों के पार्ट्स को अलग-अलग कर बेचकर आर्थिक लाभ कमाते थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.