11 साल से फरार 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, इस मामले में था फरार

हापुड़ पुलिस को मिली सफलता : 11 साल से फरार 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, इस मामले में था फरार

11 साल से फरार 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, इस मामले में था फरार

Tricity Today | 11 साल से फरार 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Hapur News : थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने 11 साल फरार 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गांव पलवाड़ा में साल 2013 में जंगल के पास एक दाल से भरा ट्रक लूटनें की बदमाशों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसका वांछित आरोपी 11 साल बाद पुलिस की गिरफ्त में आया है। जिस पर पुलिस ने 25 हजार का ईनाम भी घोषित किया हुआ था।

क्या है पूरा मामला
डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया कि थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में 7 नवंबर 2013 को पलवाड़ा मार्ग पर आम के बाग में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला था। जिसमें पुलिस द्वारा जांच के दौरान पता चला था कि जिला शामली के थाना बाबरी के गांव भदौड़ा में रहने वाला अनिल शर्मा ट्रक पर ड्राइविंग करता था। जो 7 नवंबर की शाम को दिल्ली से लाखों रुपये कीमत की दाल लादकर बड़ौत के रास्ते से होकर सिलीगुड़ी लेकर जा रहा था। बदमाशो द्वारा दाल से भरा ट्रक लूट लिया था और चालक अनिल की हत्या कर पलवाड़ा के जंगल में फेंक दिया था।जिसको लेकर हापुड़ पुलिस द्वारा वांछित बदमाश नितिन पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था, तभी से पुलिस इस बदमाश की तलाश में थी।

यहां से हुई गिरफ्तारी
गढ़ सर्किल के डीएसपी वरुण मिश्रा ने बताया 25 हजार के इनामी बदमाश नितिन द्वारा ट्रक ड्राइवर की हत्या कर पलवाड़ा मार्ग आम के बाग में शव को फेंका गया था।जिसको जिला मेरठ के थाना परतापुर के रिठानी से दबिश देकर गिरफ्तार किया है और न्यायालय में पेश किया है, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.