ऑनलाइन गेम में ठगी का शिकार हुए युवक के चेहरे पर लौटाई मुस्कान

हापुड़ पुलिस का शानदार कार्य : ऑनलाइन गेम में ठगी का शिकार हुए युवक के चेहरे पर लौटाई मुस्कान

ऑनलाइन गेम में ठगी का शिकार हुए युवक के चेहरे पर लौटाई मुस्कान

Tricity Today | हापुड़ पुलिस का शानदार कार्य

Hapur News : जिले के थाना हाफिजपुर पुलिस ने ऑनलाइन गेम (Online Game) खेलने के दौरान युवक से ठगे 54 हजार रुपये वापस कराए हैं। ठगी की रकम वापस मिलने पर पीड़ित ने हापुड़ पुलिस का धन्यवाद किया है।

ऑनलाइन गेम में 54 हजार रुपये ठगे
दरअसल, थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि हाफिजपुर क्षेत्र के गांव नान निवासी अंशुल भारद्वाज ने 4 जून को थाने में तहरीर दी थी। जिसमें उसने बताया था कि वह ऑनलाइन गेम (Online Game) खेलता है। गेम खेलने के दौरान उसकी जानकारी एक व्यक्ति से हुई। गेम खेलने की आड़ में आरोपी ने झांसे में लें लिया और पीड़ित को झांसे में लेकर 54 हजार खाते में डलवा लिए थे। जब पीड़ित को ठगी का अहसास हुआ तो पीड़ित ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया और कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने लिया एक्शन 
वहीं पीड़ित की शिकायत मिलने पर  पुलिस ने जिन-जिन खातों में पीड़ित ने रुपये ट्रांसफर किए थे उन्हें गेट-वे और ई-मेल के माध्यम होल्ड करा दिया। कार्रवाई करते हुए रुपये पीड़ित खाते में वापस करा दिया। अभी आरोपी के बारे में जानकारी की जा रही है जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस की अपील 
पुलिस का कहना है कि खाते से धोखाधड़ी से पैसा निकलने की दशा में तुरंत 1930 पर कॉल करें। किसी अनजान से अपने बैंक खाता संख्या, ओटीपी, पिन व सीसीवी नंबर की जानकारी किसी से भी साझा न करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.