खिड़की से बाहर निकलकर हापुड़ पुलिस को चुनौती देना पड़ा भारी, घर आया इतने का चालान

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर स्टंटबाजों का कारनामा : खिड़की से बाहर निकलकर हापुड़ पुलिस को चुनौती देना पड़ा भारी, घर आया इतने का चालान

खिड़की से बाहर निकलकर हापुड़ पुलिस को चुनौती देना पड़ा भारी, घर आया इतने का चालान

Tricity Today | दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर स्टंटबाजों का कारनामा

Hapur News : जिले में दो चलती गाड़ियों में रील बनाना और दरवाजों से बाहर लटक कर बैठना स्टंट करना चार युवकों को भरी पड़ गया है। स्टंट करने की वीडियो वायरल होने पर हापुड़ पुलिस ने कार्रवाई कर दी। हापुड़ ट्रैफिक पुलिस ने वेगनार कार का 7 हजार रुपए का चालान और दूसरी स्विफ्ट कार का 5 हजार चालान काट दिया है। 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, जिले में कर में सवार होकर युवा खुद को फेमस करने के लिए जान जोखिम में डालकर स्टंट करते हैं, जिनकी वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डालकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं, हालांकि पुलिस लोगों को जागरूक करती है कि कोई भी व्यक्ति वाहन चलाते स्टंट ना करें। उसके बावजूद लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। पुलिस नें बताया कि नियमों की अनदेखी करने पर इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी, जान जोखिम में डालकर विशेष रूप से रील बनाने वालों पर हापुड़ पुलिस की निगाहें टेढ़ी हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
कार सवार युवकों ने यह वीडियो दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाइवे-9 पर बनाई थी। दोनों कारों के पीछे के दरवाजे पर दोनों तरफ युवक बाहर लटक कर बैठे थे, उनका चालान काटा गया है। हाइवे पर स्टंट का रील बनाने के उद्देश्य दोनों कारों का चालान किया गया है। दोनों कारों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। ऐसे में ट्रैफिक विभाग के अधिकारियों ने इसका संज्ञान लेते हुए चालान की कार्रवाई कर दोनों चालान कार मालिक को भेज दिए है।

क्या बोले अधिकारी
डीएसपी वरुण मिश्रा का कहना है कि रील बनाने और जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाने वालों पर हापुड़ ट्रैफिक पुलिस की विशेष निगाहें है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से मिल रही जानकारी और वीडियो के आधार पर कार्रवाई जारी रहेगी। साथ ही उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि नियम के विरुद्ध जो भी व्यक्ति ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करेगा, उसको बख्शा नहीं जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.