बुलेट बाइकों से उतरवाए माॅडिफाइड साइलेंसर, अभिषेक वर्मा ने कहा- नहीं चलेगी मनमानी

हापुड़ पुलिस का ऑपरेशन पटाखा : बुलेट बाइकों से उतरवाए माॅडिफाइड साइलेंसर, अभिषेक वर्मा ने कहा- नहीं चलेगी मनमानी

बुलेट बाइकों से उतरवाए माॅडिफाइड साइलेंसर, अभिषेक वर्मा ने कहा- नहीं चलेगी मनमानी

Tricity Today | बुलेट बाइकों से उतरवाए माॅडिफाइड साइलेंसर

Hapur News : जिले की सड़कों पर साइलेंसरों से पटाखा फोड़ने वाली बुलेट बाइकों के खिलाफ यातायात पुलिस ने एक बार फिर आपरेशन पटाखा अभियान चलाया है। जिले की यातायात पुलिस ने आधा दर्जन बुलेट बाइक सवारों पर कार्रवाई की है। यातायात पुलिस का दावा है कि आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। वहीं देखा जाए तो इस अभियान से आम लोगों को काफी राहत मिलेगी। 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, जिले के एसपी अभिषेक वर्मा के निर्देश पर पिछले कई माह से हापुड़ में आपरेशन पटाखा अभियान चल रहा है। इस इस आपरेशन पटाखा अभियान में बाइक से पटाखा छोड़ने वालों और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अभियान के दौरान कार्रवाई की गई हैं। इस दौरान पटाखे की आवाज निकालने के लिए चालकों ने बुलेट बाइक में साइलेंसर लगवाए हुए थे। इन पटाखों की आवाज से लोगों को परेशानी होती है, जिसको लेकर यातायात पुलिस नें वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। पुलिस की मानें तो यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

इतने वाहनों के उतरवाए मोडिफाइड साइलेंसर
यातायात पुलिस ने करीब 6 बुलेट बाइकों पर मोडिफाइड साइलेंसर लगाकर चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई और उन सभी बाइक के पटाखा छोड़ने वाले साइलेंसरों को मैकनिक द्वारा उतकवाकर मानक के अनुकूल साइलेंसर मौके पर ही लगवाए गए। सभी बुलेट बाइक चालकों को भविष्य में फिर पटाखा छोड़ने वाले साइलेंस न लगवाने के संबंध में निर्देश दिए गए और यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया। यातायात पुलिस ने बुलेट बाइक चालकों से अनुरोध किया है कि माॅडिफाइड साइवलेंस न लगाएं और यातायात नियमों का पालन करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.