मामूली बात पर आत्महत्या करने जा रही थी महिला, पुलिस ने बचाया

हापुड़ : मामूली बात पर आत्महत्या करने जा रही थी महिला, पुलिस ने बचाया

मामूली बात पर आत्महत्या करने जा रही थी महिला, पुलिस ने बचाया

Tricity Today | पुलिस ने बचाया आत्महत्या करने जा रही थी महिला

Hapur : थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में महिला पुलिस चौकी प्रभारी निरीक्षक प्रतिमा त्यागी एवं उनकी टीम ने एक महिला जो अपनी जान देने के लिए रेलवे ट्रेक पर जा रही थी। उसको सूझबूझ के चलते बचा लिया गया और परिजनों को सुचना देकर उनके सुपुर्द कर दिया।

क्या है पूरा मामला 
बता दें कि कुचेसर चोपला पुलिस चौकी प्रभारी निरीक्षक प्रतिमा त्यागी अपनी टीम के साथ क्षेत्र में अभियान चलाने के लिए निकली थी। तभी राहगीर ने महिला पुलिसकर्मियों को सूचना दी की एक महिला रेलवे ट्रेक पर आत्महत्या करने जा रही है। तभी पुलिसकर्मी रेलवे ट्रेक पर दौड़े और महिला को रेलवे ट्रेक से हटाकर चौकी लाया गया। बताया जा रहा है कि घर में मामूली कहासुनी के चलते रेलवे ट्रेक पर महिला पीड़िता बृजेश पत्नी पवन निवासी अलीपुर थाना बाबूगढ़ जिला हापुड़ ट्रेक पर पहुंची थी। 

परिजनों को मामले की दी सूचना 
एक राहगीर ने महिला पुलिस को सूचना दी कि एक महिला रेलवे ट्रेक पर आत्महत्या करने के जा रही है। इसकी सूचना के मिलते ही पूरी टीम मौके पर पहुंची और महिला को बचाकर चौकी लेकर आई जहां महिला को समझाया। पीड़ित महिला को समझाने के बाद उनके परिजनों और ग्राम प्रधान को भी चौकी पर बुलाया और उनके परिजनों मां और पिताजी को भी सुपुर्द किया गया।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.