फर्जी CBI इंस्पेक्टर को भेजा जेल, 24 फेक पहचान पत्र और लाल बत्ती वाली कार मिली

हापुड़ पुलिस का एक्शन : फर्जी CBI इंस्पेक्टर को भेजा जेल, 24 फेक पहचान पत्र और लाल बत्ती वाली कार मिली

फर्जी CBI इंस्पेक्टर को भेजा जेल, 24 फेक पहचान पत्र और लाल बत्ती वाली कार मिली

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Hapur News : थाना देहात पुलिस द्वारा पकड़े गए फर्जी सीबीआई (CBI) इंस्पेक्टर फर्जी से पहचान पत्र, तीन मोहर और लोकसभा चुनाव के पंपलेट समेत अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कैसे पकड़ा गया आरोपी 
दरअसल, थाना देहात क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित एलएन पब्लिक स्कूल के बने मतदान केंद्र पर कल लोकसभा चुनाव के मतदान के समय एक लाल बत्ती लगी गाड़ी आकर रूकी। गाड़ी में वर्दी पहने सवार एक युवक वहां पहुंचा, उसने बूथ में अंदर जाने का प्रयास किया तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। बताया गया कि युवक ने अपने आप को सीबीआई (CBI) इंस्पेक्टर बताते हुए चेकिंग करने की बात कही। वहां मौजूद पुलिसकर्मी को शक हुआ तो उसने वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी देते हुए युवक को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी अंकित गर्ग निवासी ज्ञान लोक कॉलोनी नगर कोतवाली जिला हापुड़ है।

पुलिस को यह सामान मिला
थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी के कब्जे से एक अल्टो कार, लाल बत्ती, विभिन्न विभागों से सम्बन्धित 24 फर्जी पहचान पत्र, एक जोडी पुलिस वर्दी, तीन फर्जी मोहर, लोकसभा चुनाव के पंपलेट, राजस्व परिषद का स्थानान्तरण के आदेश की छायाप्रति और अन्य दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.