नोएडा की शादियों से उठा ले जाते थे गाड़ियां, अंतर्राज्यीय 4 चोरों को भेजा जेल

हापुड़ पुलिस ने किया खुलासा : नोएडा की शादियों से उठा ले जाते थे गाड़ियां, अंतर्राज्यीय 4 चोरों को भेजा जेल

नोएडा की शादियों से उठा ले जाते थे गाड़ियां, अंतर्राज्यीय 4 चोरों को भेजा जेल

Tricity Today | पुलिस की हिरासत में आरोपी

Hapur News : हापुड़ देहात पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चार लग्जरी गाड़ी, दो स्कैनर, तीन वाईफाई डिवाईस, 6 सेट नम्बर प्लेट और वाहन चोरी में प्रयुक्त चाबियां, प्लास, लाक, पेचकस, हथौड़ा आदि बरामद किए है।

अंतर्राज्यीय वाहन चोर
हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि हापुड़ थाना देहात प्रभारी आशीष कुमार और एसओजी टीम प्रभारी पारस मलिक पुलिस बल के साथ ट्याला बाईपास पर चैकिंग कर रही थे। इसी दौरान तीन संदिग्ध बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्य निकले। आरोपी थाना मुरादनगर के मौहल्ला व्यापारियान का सोनू, थाना निवाड़ी के गांव सौंदा का फारुख और थाना मोदीनगर के बैगमाबाद का शहनवाज उर्फ गोलू है। तीन अपराधियों के विरुद्ध विभिन्न थानों के अंतर्गत संगीन धाराओं में अनेक मुकद्दमे दर्ज है।

मास्टर चाबी की मदद
एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए वाहन चोर रात्रि में गाड़ियों को चिन्हित करते है, जो वाहन सुनसान और विवाह स्थलों के आस-पास खड़े होते है। उनमें से चिन्हित वाहनों का सबसे पहले सायरन बजने वाला तार तोड़ देते है फिर औजारों की मदद से गाड़ी का लॉक तोड़कर अपने साथ लाए ईसीएम को गाड़ी के ईसीएम में लगा देते है। मास्टर चाबी की मदद से गाड़ी को ले उड़ते है।

हरिद्वार और गौतमबुद्ध नगर में चोरी
पुलिस ने वाहन चोरों की निशानदेही पर हरिद्वार और गौतमबुद्ध नगर से चोरी गई एक-एक ब्रेजा कार दो अन्य गाड़ियां बरामद की है। साथ ही वाहन चोरों को कब्जे से वाहन चोरी में प्रयुक्त औजार, फर्जी नम्बर प्लेट आदि बरामद किया है। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.