अवैध हथियार लहराते हुए युवक ने खिचवाई फोटो, वायरल होने के बाद हुआ एक्शन

हापुड़ पुलिस ने तमंचे पर कराया डिस्को : अवैध हथियार लहराते हुए युवक ने खिचवाई फोटो, वायरल होने के बाद हुआ एक्शन

अवैध हथियार लहराते हुए युवक ने खिचवाई फोटो, वायरल होने के बाद हुआ एक्शन

Tricity Today | Viral Video

Hapur News : सोशल मीडिया पर युवा फेमस होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। आए दिन युवाओं की तरह-तरह की वीडियो और फोटो वायरल भी होते हैं। अब ऐसा ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें एक युवक हाथ में देशी तमंचे के साथ फोटो खिंचवा रहा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए देसी तमंचे के साथ युवक को गिरफ्तार भी कर लिया है। यूपी के हापुड़ पुलिस की नजर सोशल मीडिया पर बनी हुई है। बढ़ते अपराधों की रोकथाम के लिए हापुड़ पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कस रही है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव जखैड़ा रहमतपुर का रहने वाला सौरभ एक तमंचे को लेकर क्षेत्र में घूम रहा है। आरोपी ने तमंचे को लहराते हुए फोटो खिचाई और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया था। फोटो वायरल होने के बाद बहादुरगढ़ पुलिस ने संज्ञान लेकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी, सूचना के आधार पर आरोपी को पुलिस ने गांव से ही युवक को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर तमंचा भी बरामद कर लिया है।

आईपीएस अभिषेक वर्मा का बयान
हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस सोशल मीडिया पर निगरानी रख रही है। देखा जा रहा है कि युवक हत्यारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालकर शहर में भय फैला रहे है। पुलिस लगातार इस तरह के मामलों में कार्रवाई कर रही है। थाना बहादुरगढ़ पुलिस नें गांव जखैड़ा रहमतपुर के रहने वाले सौरभ को गिरफ्तार किया है और आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.