शायर डॉ.नरेश सागर को दिल्ली में मिला सम्मान, 104 कवियों को भी अवॉर्ड से नवाजा गया

हापुड़ की शान : शायर डॉ.नरेश सागर को दिल्ली में मिला सम्मान, 104 कवियों को भी अवॉर्ड से नवाजा गया

शायर डॉ.नरेश सागर को दिल्ली में मिला सम्मान, 104 कवियों को भी अवॉर्ड से नवाजा गया

Tricity Today | शायर डॉ.नरेश सागर को दिल्ली में मिला सम्मान

Hapur News : दिल्ली के हिंदी साहित्य भवन में आज रविवार को साहित्य के क्षेत्र में देश-विदेश में अपनी पहचान बनाने वाली साहित्य संस्था "अन्तर्राष्ट्रीय शब्द सृजन" के बैनर तले भारत के अशोक चक्र विजेता पुस्तक का लोकार्पण किया गया। जिसमें देश-विदेश के 104 कवियों को सम्मानित किया गया है।

मेरे लिए यह काफी सम्मान की बात : डॉ.नरेश सागर
अशोक चक्र विजेताओं पर यह दोहा संग्रह इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है। इससे पहले भी शहर के शायर डॉ.नरेश सागर को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया था। साहित्य के क्षेत्र में इंटरनेशनल स्तर पर अपनी पहचान बनाने वाले जनकवि व शायर डॉ.नरेश सागर का कहना है, "मेरे लिए यह काफी सम्मान की बात है। यह मेरे परिवार के लिए भी काफी गर्व की बात है।"

कार्यक्रम में यह लोग मौजूद रहे
 
इस कार्यक्रम में डॉ.राजीव पांडे, ओमकार त्रिपाठी, डॉ.चन्द्रपाल शर्मा, विष्णु कांत चतुर्वेदी, डॉ.इंदिरा मोहन, ब्रगेडियर भुवनेश चौधरी, राजकुमार छाबडिया, लेफ्टिनेंट जरनल विष्णुकांत शास्त्री और फिल्मी गीतकार डॉ.प्रमोद कुश तन्हा आदि मौजूद रहे। इसके अलावा डॉ.सागर को इस सम्मान के लिए मशहूर शायर फसी चौधरी, डॉ.अनिल बाजपेई, डॉ.राकेश अग्रवाल, राम आसरे गोयल, मालती भारती, अलका निम, श्रीपाल और सदर विधायक विजयपाल ने बधाई दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.