हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा से गाली-गलौज करने वाले दरोगा का ट्रांसफर निरस्त, दैनिक भत्ता भी नहीं मिलेगा

बड़ी खबर : हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा से गाली-गलौज करने वाले दरोगा का ट्रांसफर निरस्त, दैनिक भत्ता भी नहीं मिलेगा

हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा से गाली-गलौज करने वाले दरोगा का ट्रांसफर निरस्त, दैनिक भत्ता भी नहीं मिलेगा

Tricity Today | गाली-गलौज करने वाले दरोगा

Hapur News : मेरठ रोड स्थित पुलिस लाइन में परेड के दौरान एसपी अभिषेक वर्मा और प्रतिसार निरीक्षक से गाली-गलौज करने वाले दरोगा का जिला सीतापुर किया गया। ट्रांसफर मुख्यालय लखनऊ से निरस्त कर दिया गया है। दरोगा को अस्थाई रूप में सीतापुर से संबद्ध कर दिया गया। संबद्धता की अवधि में दरोगा को दैनिक भत्ता नहीं मिलेगा।

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें 18 मई को दरोगा की गैर हाजिरी अंकित की गई थी। उसके बाद 19 मई की सुबह दरोगा पुलिस लाइन में हो रही पुलिस परेड में पहुंच गया था। गैर हाजिरी दर्ज होने की दशा में दरोगा को टोली से अलग खड़ा कर दिया गया था। इस दौरान दरोगा ने एसपी अभिषेक वर्मा, सीओ लाइन और प्रतिसार निरीक्षक के साथ गाली-गलौज कर हाथापाई पर उतारू हो गया था।

 दरोगा विजय राठी का सीतापुर हुआ था ट्रांसफर
मामले में प्रतिसार निरीक्षक की तहरीर पर कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद उसे कोतवाली से जमानत दे दी गई थी। इसके अलावा एसपी की रिपोर्ट पर दरोगा विजय राठी का सीतापुर स्थानांतरण कर दिया गया था, लेकिन वह रिलीव नहीं हुआ।

लखनऊ मुख्यालय भेजी फाइल
वहीं एडिशनल एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि मुख्यालय के उच्चाधिकारियों के आदेश पर दरोगा विजय राठी का जिला सीतापुर किया गया, लेकिन ट्रांसफर निरस्त कर दिया गया। वह स्थाई रूप से सीतापुर संबंद्ध रहेगा, निलंबन से बाहर होने पर दरोगा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का विवरण मुख्यालय को भेजा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.