डग्गामार वाहन चालकों में मचा हड़कंप, जानिए कारण

सड़क पर उतरे हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा : डग्गामार वाहन चालकों में मचा हड़कंप, जानिए कारण

डग्गामार वाहन चालकों में मचा हड़कंप, जानिए कारण

Tricity Today | सड़क पर उतरे हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा

Hapur News : एसपी अभिषेक वर्मा अचानक डग्गामार वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया। उन्होंने  सड़क पर दौड़ रहे 7 अवैध-डग्गामार वाहनों को सीज करा दिया। एसपी की इस कार्रवाई से डग्गामार वाहन संचालकों में हड़कंप मच गया। एसपी ने यातायात निरीक्षक को चेतावनी दी कि यदि आगे से अब डग्गामार वाहनों का संचालन हुआ तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला
दिल्ली-गढ़मुक्तेश्वर एसोसिएशन के योगेंद्र सिंह ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि गुरुद्वारा के पास मेरठ तिराहे से डग्गामार वाहनों का संचालन हो रहा है। जो वहां से जबरदस्ती यात्रियों को बैठाकर हापुड़ से गाजियाबाद जिले तक लेकर जाते है और मना करने पर झगड़ा करते हैं। उनका कहना है कि परिवहन विभाग में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि इन अवैध वाहनों के संचालन से दिल्ली-गढ़ मार्ग पर संचालिक परमिट बसों के संचालकों को आर्थिक नुकसान हो रहा है। एसपी अभिषेक वर्मा ने इस शिकायत को गंभीरता से लिया और तुरंत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर 7 डग्गामार वाहनों को पकड़ा गया। एसपी के मौके पर पहुंचते ही वहां हड़कंप मच गया।

क्या बोले एसपी
जिले के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी, कि यहां पर कुछ डग्गामार वाहन गाजियाबाद और दिल्ली गढ़ रोड पर चलते हैं और डग्गामार वाहनों पर कोई परमिट और फिटनेस नहीं होता है। छापामार कार्रवाई किए जाने पर कई सारी डग्गामार वाहन मिले हैं, सभी गाड़ियों को सीज किया जा रहा है। यातायात निरीक्षक को चेतावनी दी गई है कि यदि आगे कोई भी डग्गामार वाहन इस रोड पर मिलेगा तो इनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.