अनजान से हुई प्यार की शुरुआत, अब जेल तक पहुंची कहानी

हापुड़ के युवक ने रामपुर की महिला सिपाही का बनाया अश्लील वीडियो : अनजान से हुई प्यार की शुरुआत, अब जेल तक पहुंची कहानी

अनजान से हुई प्यार की शुरुआत, अब जेल तक पहुंची कहानी

Google Image | Symbolic Image

Hapur : प्रेम जाल में फंसाकर रामपुर की डायल 112 में तैनात महिला सिपाही की अश्लील वीडियो बनाने वाले युवक को हापुड़ के सबली से गिरफ्तार कर लिया है। हापुड़ पुलिस की मदद से आरोपी को अरेस्ट करके रामपुर पुलिस उसको अपने जिले में ले गई है। 

क्या है पूरा मामला 
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने बताया कि जिला रामपुर के थाना स्वार क्षेत्र में डायल 112 में तैनात महिला सिपाही ने जिला रामपुर के पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी। जिसमें महिला सिपाही ने बताया था कि हापुड़ क्षेत्र के गांव सबली का रहने वाले सुजीत त्यागी पुत्र ज्ञानप्रकाश त्यागी ने किसी तरह उसका फोन नंबर पता कर लिया था। इसके बाद आरोपी ने फोन कॉल कर पीड़िता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोपी पीड़िता से फोन कॉल और वाट्सएप कॉल पर बात करने लगा। इस दौरान आरोपित ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

शराब के नशे में की बदतमीजी
28 दिसंबर को आरोपी अचानक रामपुर आ गया और मिलने की जिद करने लगा। इतना ही नहीं आरोपी महिला सिपाही के कमरे पर पहुंच गया। शराब के नशे की हालत में होने के चलते पीड़िता ने उससे बात करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद वह पीड़िता के कमरे से चला गया। अगले दिन आरोपी ने दोबारा पीड़िता को फोन कॉल की और दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कही। 

2 जनवरी 2023 को कमरे तक पहुंचा
पीड़िता ने बताया कि बीते 2 जनवरी को आरोपी फिर पीड़िता के कमरे पर पहुंच गया। विरोध करने पर आरोपी ने अपनी बातों में उलझाकर पीड़िता को अपनी कार में बैठा लिया। आरोपित ने पीड़िता को बताया कि वह उसे गर्जिया देवी मंदिर रामनगर में ले जाना चाहता है। इसके बाद आरोपित पीड़िता को कार से बाजपुर ले गया। बाजपुर पहुंचने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ अभद्रता कर दी थी।

आरोपी ने शादी करने का बनाया था दबाव
महिला सिपाही ने बताया कि बाजपुर से वह आरोपी की कार से उतरकर वापस अपने कमरे पर पहुंच गई थी। इसके बाद आरोपी ने दोबारा उसे फोन कॉल की और शादी करने का दबाव बनाया। उसकी बात न मानने पर आरोपी ने आत्महत्या करने या महिला सिपाही का अपहरण करने की धमकी दी थी। आरोपी ने पीड़िता के नाम पर जमीन खरीदने का प्रलोभन भी दिया था। पीड़िता ने शादी से इन्कार कर दिया था।

शादी से इन्कार करने पर पीड़िता को किया ब्लैकमेल
महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि छह जनवरी को आरोपी स्वार आ पहुंचा। इस दौरान पीड़िता छुट्टी लेकर अपने घर गई हुई थी। आरोपित पीड़िता के कमरे के बाहर पहुंचा और जमकर हंगामा किया था। इसकी जानकारी महिला के कमरे के आसपास रहने वाले लोगों ने उसे दी थी। इसके बाद महिला सिपाही की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। थाना स्वार पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि कोर्ट के आदेश पर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.